आज के समय में भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी काफी तेजी से आगे बढ़ती जा रही है। इस फिल्म इंड्रस्टी की कुछ जोड़ियां ऐसी हैं। जिन्होंने पब्लिक के दिल में बड़ा मुकाम हासिल किया है। इन्हीं में से एक जोड़ी पवन सिंह और अक्षरा सिंह की भी है। इस जोड़ी को काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं और इनकी फ़िल्में देखने को हमेशा लोग उत्साहित रहते हैं।

गाना किया जा रहा है पसंद

आपको बता दें की इस समय पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक गाना काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इस गाने को लोग बार देखने को मजबूर हो रहें हैं। काफी लोग इस गाने को शेयर भी कर रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इस गाने पर कमेंट भी कर रहें हैं। इस गाने का टाइटल “लॉकर में जवानी” है। इस गाने को देख कर काफी लोग उत्साहित नजर आ रहें हैं।

बोल्ड अंदाज आ रहा है पसंद

इस गाने में अक्षरा सिंह का काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। बड़ी संख्या में लोग अक्षरा सिंह के अभिनय की तारीफ करते नजर आ रहें हैं। सोशल मीडिया पर भी अक्षरा सिंह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इस गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

वायरल हो रहा है वीडियो

इस समय यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। काफी लोग इस गाने को देख रहें हैं। आपको बता दें की को फिल्म “माँ तुझे सलाम” से लिया गया है। आप इस गाने को Yashi Music चैनल पर देख सकते हैं। अब तक इस गाने को 24,519,450 views मिल चुके हैं। इस गाने को Pawan Singh , Akshara Singh ने ही अपनी आवाज दी है तथा Manoj Matlabi ने इसके बोल लिखें हैं।