Nirahua and Amrapali Video Viral: निरहुआ और आम्रपाली दोनों ही दमदार एक्टर और एक्ट्रेस है. इनकी शायद ही कोई ऐसी वीडियो और फिल्म होगी जो हिट होगी. ऐसे में अगर आप भी उन लोगो में से है जिन्हे ये दोनों पसंद है तो खबर आपके लिए है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रही है.

इस वायरल वीडियो को बहुत ही पुरानी है. इस वीडियो को अपलोड किये 6 साल हो गए हैं. इस वीडियो को मिलियन वाले व्यूज है.इस वीडियो में जो गाना वायरल हो रहा है इस गाने को राजा बाबू नाम के फिल्म से लिया गया है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो को लोग खूब प्यार दे रहे है. इस वीडियो में आपको आम्रपाली नज़र आने वाली है. इस वीडियो में आपको आम्रपाली साड़ी में नज़र आने वाली है .

इस वीडियो में आपको Wave Music bhojpuri नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो में आपको मिलियन में व्यूज है. इस वायरल वीडियो में दोनों जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम रजाई में से है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

आम्रपाली दुबे का गीत - रजाई में से - Nirahua - Amarpali Dubey - Bhojpuri  Songs