बात जब भी भोजपुरी सिनेमा की होती है तो अनायास ही निरहुआ और आम्रपाली का नाम सामने आ ही जाता है। आज के समय में इन दोनों की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के अंदर सबसे हिट मानी जाती है। इन दोनों में साथ में करीब 30 फ़िल्में की हैं। जिस फिल्म में इनकी जोड़ी आ जाती है। उसका हिट होना तय माना जाता है। में लोग इनके फैन हैं और काफी बड़ी संख्या में लोग इनकी फिल्मों को देखते हैं। निरहुआ और आम्रपाली के रोमांटिक सीन देखना दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद है। आजकल इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसको काफी देखा जा रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी है हिट

भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को हिट माना जाता है। ये दोनों बड़े पर्दे पर तबाही मचाते नजर आते हैं। इन दोनों की जोड़ी को ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ़ स्क्रीन भी काफी हिट माना जाता है। इस समय इस जोड़ी का एक वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें आप इन दोनों को कम्बल के अंदर रोमांस करते नजर आ रहें हैं। इस वीडियो में आप इन दोनों को बैडरूम में जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं। काफी बड़ी संख्या में लोग इनके इस वीडियो को पसंद कर रहें हैं।

रजाई में जबरदस्त रोमांस

आपको बता दें की आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। उसका नाम “रजाई में लुगाई” है। इंटरनेट पर यह गाना काफी वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं और शेयर भी कर रहें हैं। निरहुआ और आम्रपाली का यह गाना इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में जहां निरहुआ रोमांटिक मूड में नजर आ रहें हैं वहीं इस गाने में जबरदस्त रोमांस भी देखने को मिल रहा है। वीडियो में आप निरहुआ को आम्रपाली को रोमांस के लिए बुलाते देख सकते हैं। इस गाने में इन दोनों की नोकझोक और रोमांस से फिल्माया गया है।

आम्रपाली दुबे का गीत - रजाई में से - Nirahua - Amarpali Dubey - Bhojpuri  Songs

राजा बाबू फिल्म से है गाना

आपको जानकारी दे दें की “रजाई में लुगाई” नामक यह गाना फिल्म “राजा बाबू” से लिया गया है। इस गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने अपनी आवाज दी है। आजाद सिंह ने इस गाने के लिरिक्स लिखें हैं और छोटे बाबा ने इसको संगीत से सजाया है। इस फिल्म में आपको रोमांस, कॉमेडी का भरपूर तड़का देखने को मिलता है। फिलहाल यह गाना इस समय काफी वायरल हो रहा है।