vivo के इस स्मार्टफोन को देख Samsung के छूट जाएंगे छक्के, 4G के जमाने में चल जाएगा 2G भी

Vivo V29e Smartphone: वीवो का स्मार्टफोन किसी से कम नहीं है. सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस कंपनी क लोगों कि पसंद और ना पसंद के बारे में जानते हैं. इसने अभी हाल ही में एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है जिसका नाम Vivo V29e स्मार्टफोन है. इसमें कोई भी सिम कार्ड आसानी से अटैच हो जाएगा. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में बहुत कुछ देखने को मिलेगा. इसमें का दिया गया कैमरा आपका दिन बना देगा. आपक इस स्मार्टफोन में बैटरी भी कुछ कम देखने को नहीं मिलेगी. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकरी के लिए बता दे आप इस स्मार्टफोन में दोनों सिम पर 5G,4G,3G,2G का इस्तेमाल कर सकते है. आपको वीवो के स्मार्टफोन में 7.57mm की थिकनेस के साथ एक प्रीमियम फोन देता है. आपको इस फ़ोन में 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलता है. इस फोन का इस्तेमाल आउटसाइड में ठीक-ठाक ब्राइटनेस के साथ कर सकते हैं. इस फोन में 1300 nits पीक ब्राइटनेस दी गयी है. आपको इसमें फोन के डिप्स्ले पर व्यूइंग एक्सपीरियंस अच्छा मिलता है.

कैमरा

वही बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इस फ़ोन से बिलकुल काफी नेचुरल और क्लीयर मिलते हैं. इस फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है. असल में इस फोन से पोट्रेट मोड में अच्छे पिक्चर्स क्लिक करते हैं. इस फोन के फ्रंट में 50 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. आप फ़ोन से अच्छे और लाइट पिक्चर्स आसानी से क्लिक कर सकते है.

बैटरी और चार्जिंग

दरअसल इस नए vivo V29e में आपको 5000mAh की बैटरी लगी हुई मिलेगी. आप इस फोन को 20 से 22 मिनट तक चार्ज कर सकते हैं, इस स्मार्टफोन के 44वॉट फास्ट चार्जिंग वाले चार्जर से 0 से 32 प्रतिशत चार्ज कर देगी.