Redmi Note 10 Pro Max New Smartphone: रेडमी के स्मार्टफोन आज कल किसी से कम हैं क्या. इसके फोएन भी तहलका मचा रहे है. तभी तो एक के बाद एक कंपनी स्मार्टफोन लॉन्च किए जा रही है. आपको इसमें धाकड़ फीचर्स और जबरदस्त का बैटरी दिया गया है. हम जिस समरफोने की बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 10 Pro Max New स्मार्टफोन है. आपको इसमें फीचर्स की शायद कोई कमी दिखे. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में बहुत सारे नई फीचर्स मिलेंगे. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे किसी भी स्मार्टफोन के फीचर्स बहुत जरुरी होते है. ऐसे में अगर आप कोई स्मार्टफोन की तलाश में है तो इस स्मार्टफोन को आँख बंद कर के ले लीजिए जी हाँ इस Redmi Note 10 Pro Max में काफी जबरदस्त फीचर दिए गए है. इसमें बहुत ही मजबूत प्रोसेसर दिया गया है जो इस स्मार्टफोन को अच्छे से काम करने में मदद करता है. आपको इसमें Qualcomm Snapdragon 732G का पावरफुल प्रोसेसर देखने को मिलता है. आपको इसमें बेहतर गेमिंग और कनेक्टिविटी की सुविधा भी मिलती है. आपको इस Redmi Note 10 Pro Max में 5020mAh बैटरी दी गयी है. इसमें बहुत ही 33 वाट के फास्ट चार्जर दिया गया है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी बहुत धाकड़ मिलने वाली है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में Redmi Note 10 Pro Max को 108 मेगापिक्सल के पावरफुल प्राइमरी कैमरा दिया गया है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. देखा जाए तो यह स्मार्टफोन एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन है जिसमें फीचर्स बहुत ही खास दिए गए हैं.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो आपको यह Redmi Note 10 Pro Max ₹18000 रुपए की कीमत में आसानी से मिल जाएगा. आपको इस कीमत में 6GB रैम और 128GB रोम वाला स्टोरेज मिलेगा.