आजकल लोग सोशल मीडिया के प्रति काफी एक्टिव हो चुके हैं। काफी बड़ी संख्या में लोग सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हैं। इन में से बहुत लोग अपने खुद के वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। ये वीडियो कई कैटेगिरी के होते हैं लेकिन इनमें कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं। जो की डांस के होते हैं।

इस प्रकार के वीडियो में लोग खुद ही डांस करते हुए वीडियो शूट करते हैं तथा सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं। इस प्रकार के वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जाता है। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में यहां बता रहें हैं। यह वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है और बड़ी संख्या में लोग इसको देख रहें हैं।

भाभी का हॉट डांस हो रहा है वायरल

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर भाभी का एक हॉट डांस काफी ज्यादा फेमस हो रहा है। इस डांस को लोग बार बार देखने को मजबूर हो रहें हैं। यूट्यूब पर यह डांस वीडियो काफी देखा जा रहा है। भाभी ने अपने इस डांस में इतने हॉट मूव्स किये हैं कि इंटरनेट पर देखने वालों की बाढ़ आ चुकी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इस वीडियो को काफी ज्यादा देखा जा रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर भाभी के डांस की तारीफ कर रहें हैं।

भाभी ने मचाया धमाल

यूट्यूब पर भाभी का यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। लोग भी भाभी के डांस की तारीफ करते नजर आ रहें हैं। वहीं भाभी ने भी अपने डांस को हॉट बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। इस वीडियो में भाभी अलग अलग साड़ी पहने हुए नजर आ रहीं हैं। वे “‘मेरा यार दिलदार” गाने पर अपने हॉट मूव्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रहीं हैं। भाभी ने ग्लैमरस मेकअप किया हुआ है जो देखने में उनको और भी ज्यादा हॉट बना रहा है।

Pass Wo Aane Lage Jara Jara Ruchi Singh hot Dance