OnePlus 12 Smartphone: OnePlus के स्मार्टफोन किसी से भी कम नहीं है. इस स्मार्टफोन की कंपनी ने कई सारे ऐसे स्मार्टफोन लॉन्च किये है जिसके फीचर्स में आपको शायद ही कोई कमी देखने को मिलेगी. अभी कुछ दिन पहले ही OnePlus Open लॉन्च किया गया था. कहा जा रहा है अब कंपनी बहुत जल्द OnePlus 12 पेश लॉन्च करने वाली है. कहा जा रहा है सबसे पहले इसे चीन में लॉन्च किया जाना है. अभी इसके कुछ ही फीचर्स आए है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत यह है की आपको इसमें हो सकता है सोनी के LYTIA सेंसर दिए गए हो. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में वनप्लस 12 का डिजाइन बिलकुल वनप्लस 11 के जैसा लगेगा. आपको इस स्मार्टफोन में एक ऐसा प्रोसेसर दिया गया है जिसके वजह से स्मार्टफोन काफी अच्छे से काम कर रहा है. आपक इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट की पावर के साथ इसे लॉन्च करने की उम्मीद जताई जा रही है. अब बात फीचर्स की हो रही है तो कैमरा को पीछे कैसे छोड़ा जा सकता है. आपको इस स्मार्टफोन में Sony IMX966 50MP कैमरा, अल्ट्रा-वाइड टेलीफोटो लेंस के साथ 48MP कैमरा और 64MP कैमरा के साथ एंट्री मार सकता है. आपको इस स्मार्टफोन में 5,400mAh बैटरी, 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ लॉन्च होने की संभावना जताई जा रही है. वनप्लस का यह नया स्मार्टफोन में एंड्रयॉड 14 बेस्ड OxygenOS 14 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है.

अगर आप भी इस स्मार्टफोन को लेने का सोच रहे है तो आपके लिए यह स्मार्टफोन सबसे बेस्ट ऑप्शन है. वैसे भी आज कल मार्केट में इस कंपनी के स्मार्टफोन बहुत सारे चल गए हैं .