Redmi note 13 ultra features: अब धीरे धीरे फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने वाली है. रक्षाबंधन के बाद त्यौहार आने शुरू हो जाएंगे. ऐसे में सभी कंपनी एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है. अभी हाल ही में ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट्स रेडमी ने एक धाकड़ स्मार्टफोन को लॉन्च कर रहा है. इस स्मार्टफोन का नाम Redmi note 13 ultra है. चलिए आपको इस के कीमत के बारे में बताते है.

कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे Redmi Note 13 Ultra Smartphone बहुत ही कम बजट में मिलेगा. ऐसे में बात अगर इसकी कीमत की करें तो यह 15999 रुपए में मिल जाएगा.

फीचर्स

बात अगर इस Redmi Note 13 Ultra Smartphone के फीचर्स की करें तो इसमें आपको Octa core snapdragon 950+ G‌ 5G‌ प्रोसेसर मिलता है. इस Note 13 Ultra Smartphone मे आपको 6.7 इंच का Full HD+Super AMOLED Display‌ मिलता है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में आपको 120hz रिफ्रेश रेट मिलता है. डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए आपको गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा मिलती है.

कैमरा

बात अगर Redmi Note 13 Ultra Smartphone के कैमरा की करें तो आपको ये स्मार्टफोन कैमरा के मामले में कई सारे स्मार्टफोन को टक्कर देता है. इस स्मार्टफोन में आपको 200 मेगापिक्सल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा मिलता है. वही इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट सेंसर के साथ दूसरा और 12 मेगापिक्सल का एक सपोर्टेड सेंसर वाला कैमरा मिलता है. यही नहीं आपको इसमें 8 मेगापिक्सल का एक माइक्रो सेंसर लगा कैमरा भी मिलता है. इसमें आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की सुविधा के लिए आपको इसमें 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.