New Tata Sumo SUV टाटा मोटर्स की तरफ से हाल फिलहाल में बहुत ही बेहतरीन कर लॉन्च की गई है। आपको बता दे यह मॉडल मार्केट में Alto की जगह ले सकता है। टाटा ने इस नई एसयूवी मॉडल को लॉन्च करके अपने ग्राहकों को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है।

बीते दशकों से लेकर अब तक टाटा सुमो जैसी पसंदीदा गाड़ी मार्केट में आई ही नहीं है। ग्राहकों की नजर में सबसे पहली पसंद टाटा सुमो ही है। लिए आपको इस शानदार गाड़ी के इंजन स्पेसिफिकेशन फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

New Tata Sumo SUV Engine

सबसे पहले तो आपको बता दे टाटा सुमो की लाजवाब इंजन में आपको 2.0 लीटर वाला शानदार इंजन देखने को मिलेगा। इस गाड़ी में आपको 176 bhp की शक्ति और 350 nm का पिक टॉक जनरेट करने की क्षमता भी मिल जाएगी। इस गाड़ी में मिल रहे हैं शानदार इंजन फीचर्स ग्राहकों का मन लुभा रहे हैं। फिलहाल ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि टाटा सुमो मारुति अल्टो जैसी प्रचलित गाड़ी को भी पीछे छोड़कर आगे निकल जाएगी।

Must Read

मिल रहे शानदार फिचर्स भी 

सबसे पहले तो आपको बता दे इस कर मैं आपको बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे हैं जिनमें सबसे महत्वपूर्ण है इसके Android Alto और Apple carplay का विकल्प। इसी के साथ ही हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट भी इस गाड़ी में आपको देखने को मिलेगी। वही इस कार को बड़ी टच स्क्रीन इनफॉरमेशन सिस्टम के साथ तैयार किया गया है।

जान लें इसकी कीमत

मार्केट में इस शानदार गाड़ी की कीमत फिलहाल ₹6 लाख रुपए से लेकर 8 लाख रुपए के बीच है। अगर आप भी शानदार मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो देर ना करें क्योंकि इसकी डिमांड दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। इस गाड़ी में आपको कलर वेरिएंट्स भी दिए जायेंगे। कंपनी ने जानकारी साझा करते हुए बताया है किसी भी कलर वेरिएंट में कीमत का कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा।