आजकल बहुत सारी कंपनियां अच्छे फीचर तथा बेहतरीन बैटरी बैकअप वाले फोन्स को लांच कर रहीं हैं। Oppo भी अब इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए अच्छे बैकअप के साथ बेहतरीन फीचर्स वाले फोन्स को लांच कर रही है। आपको बता दें कि कुछ ही समय पहले Oppo ने अपने Oppo Reno 10 Pro 5G फोन को बाजार में उतार दिया है। लोग इसको काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

OPPO Reno 10 Pro 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.7 inch Super Amoled Display दी गई है। जो की 130 HZ रिफ्रेश रेट पर कार्य करती है। इस डिस्प्ले को गोरिल्ला क्लास का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। इस फोन के कैमरा फीचर की बात करें तो बता दें कि इस फोन के पीछे की और ट्रिपल कैमरा स्टैक दिया गया है। जिसमें 50MP अल्ट्रा-क्लियर प्राइमरी कैमरा, 112-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू वाला 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 32MP टेलीफोटो-पोर्ट्रेट कैमरा दिया जाता है।

OPPO Reno 10 Pro 5G की बैटरी

इस फोन में आपको 4600mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो की 80W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस फोन को चार्ज होने में मात्र 30 मिनट का ही समय लगता है। कंपनी हालांकि इस बात का दावा करती है लेकिन हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं।

OPPO Reno 10 Pro 5G की कीमत

आपको बता दें कि कंपनी ने अपने इस शानदार फोन को मात्र 39,999 रुपये में बाजार में लांच किया है। यदि आप अच्छे कैमरा क्वालिटी तथा बेहतरीन फीचर्स वाला फोन चाहते हैं तो यह डॉन आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। हालांकि ई-कॉमर्स वेबसाइट पर इसके दाम अलग अलग हो सकते हैं।