Redmi note 13 ultra:क्या कोई ऐसा स्मार्टफोन है जिसमे आपको कैमरा और बैटरी सब कुछ धाकड़ मिले? अगर आप भी किसी ऐसे ही स्मार्टफोन की फिराक में हैं तो ये खबर आपके लिए है. इस समरफोने का नाम Redmi note 13 ultra स्मार्टफोन है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इसमें आपको बैटरी भी धाकड़ मिलेगी. इसकी कीमत भी आपके बजट में ही होगी. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

कीमत

इस Redmi Note 13 Ultra Smartphone बहुत ही कम बजट में मिलेगा. ऐसे में बात अगर इसकी कीमत की करें तो यह 15999 रुपए में मिल जाएगा.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे बात अगर इस Redmi Note 13 Ultra Smartphone के फीचर्स की करें तो इसमें आपको Octa core snapdragon 950+ G‌ 5G‌ प्रोसेसर मिलता है. इस Note 13 Ultra Smartphone मे आपको 6.7 इंच का Full HD+Super AMOLED Display‌ मिलता है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में आपको 120hz रिफ्रेश रेट मिलता है. डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए आपको गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा मिलती है.

कैमरा

अब तक तो आपने इस स्मार्टफोन को लेने का प्लान कर लिया होगा. ऐसे में Redmi Note 13 Ultra Smartphone के कैमरा की बात करें तो आपको ये स्मार्टफोन कैमरा के मामले में कई सारे स्मार्टफोन को टक्कर देता है. इस स्मार्टफोन में आपको 200 मेगापिक्सल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा मिलता है. वही इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट सेंसर के साथ दूसरा और 12 मेगापिक्सल का एक सपोर्टेड सेंसर वाला कैमरा मिलता है. यही नहीं आपको इसमें 8 मेगापिक्सल का एक माइक्रो सेंसर लगा कैमरा भी मिलता है. इसमें आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की सुविधा के लिए आपको इसमें 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.