नई दिल्ली। भारत के मोबाइल फोन बाजार में लंबे समय से लोगों की पहली पसंद बना Nokia का फोन एक बार फिर से अपने नए माडल को पेश करके काफी सुर्खिया बटोर रहा है। जिसमें नोकिया ने कि इस फोन को अपग्रेड किए हुए फीचर्स और आकर्षक ऑप्शंस के साथ पेश किया गया है। नोकिया के द्वारा पेश किए गए 2660 Flip  मॉडल को लोग काफी पसंद भी कर रहे है। इस फोन को कपंनी ने दो वेरिएंट्स के साथ उतारा है।  आईए जानते हैं इस फोन के सभी फीचर्स की डिटेल्स के बाारे में।

दो नए वेरिएंट Nokia 2660 Flip

नोकिया के स नए मॉडल के बारे में बात करों तो कपंनी ने इसे दो शानदार वेरिएंट्स के साथ पेश किया हैं जिसका पहला वेरिएंट पॉप पिक और दूसरा लस ग्रीन दिया जाएगा। आपको बता दे रंग के अनुसार इसकी कीमत निर्धारित नहीं की गई है इसलिए आप अपनी पसंदानुसार किसी भी फोन को खरीद सकते हैं।

Nokia 2660 Flip के फीचर्स

Nokia 2660 Flip के फीचर्स की बात करे तो इस फोन की स्क्रीन 2.8 इंच की बेहतरीन डिस्प्ले के साथ लैस है। इस फोन में 48MB रैम के साथ 128MB इनबिल्ट स्टोरेज देखने को मिलेगा। इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32GB तक बढ़ाया भी जा सकता है

Nokia 2660 Flip Phone Battery

Nokia 2660 Flip की बैटरी बैकअप के बारे में बात करें तो इसमें आपको 1,480mAh की बैटरी देखने को मिलेगी जो माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के साथ आती है, जिससे आप आराम से चार्ज कर सकते है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा, एक एलईडी फ्लैश लाइट और 5 कॉन्टैक्ट्स तक तुरंत कॉल करने के लिए एक इमरजेंसी बटन भी दी गई है।