हरियाणवी इंडस्ट्री में आजकल काफी डांसर आ चुकी हैं। यहां आपको एक से बढ़कर एक डांसर आसानी से मिल सकती है। हालांकि कुछ डांसर ऐसी भी हैं। जिन्होंने अपने डांस से लोगों के दिल में बड़ी जगह बनाई हाजी। इन्हीं में एक सुनीता बेबी भी हैं। सुनीता बेबी को हरियाणा की सुपर स्टार माना जाता है बड़ी संख्या में लोग इसके डांस के फैन हैं। काफी ज्यादा लोग इनके डांस को देखने के लिए दूर दूर से आते हैं। हरियाणा के अलावा अब सुनीता बेबी के डांस प्रोग्राम देश के अन्य प्रदेशों में भी होने लगे हैं। जिनके कारण इनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ चुकी है।

सुनीता बेबी के डांस के दीवाने हैं लोग

आपको बता दें की सुनीता बेबी का जबरदस्त डांस ही उनकी पहचान है। इनका डांस प्रोग्राम शुरू होने से पहले ही लोगों की भीड़ स्टेज के चारों और लग जाती है। जब प्रोग्राम शुरू होता है तो लोग खुद ही डांस करने को मजबूर हो जाते हैं।

सुनीता बेबी को डांस करते देख लोग झूमने लगते हैं। कई बार बुजुर्ग लोगों को भी इनके डांस प्रोग्राम के दौरान नाचते देखा गया है। इससे पता लगता है की सुनीता बेबी के डांस को बड़ी संख्या में लोग पसंद करते हैं। हरियाणा में बच्चा बच्चा सुनीता बेबी के डांस वीडियो देखता है। आपको जानकारी दे दें की सोशल मीडिया पर भी सुनीता बेबी के वीडियो काफी वायरल होते हैं। जिन्हें सुनीता बेबी के फैंस काफी चाव के साथ देखते हैं।

Sunita Baby new Song  Meri Chadti Jawani Mange Pani Pani  Sunita baby songs 720p1

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की वर्तमान में सुनीता बेबी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को शेयर कर रहें हैं। इस वीडियो का टाइटल “Meri Chadti Jawani Mange Pani Pani’ है। इस वीडियो के कमेंट में काफी लोग सुनीता बेबी के जबरदस्त डांस की तारीफ कर रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं।

वीडियो में आप सुनीता बेबी को रेड एंड ब्लैक कलर के सूट को पहने देख सकते हैं। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। उनका यह वीडियो आप Songswale Official चैनल पर देख सकते हैं। इसको चार साल पहले यहां शेयर किया गया था पोर अब तक इसको 3M views बार देखा जा चुका है।