अगर आप नए स्मार्टफोन की खरीददारी की सोच रहे हैं, जो 10 से 15 हजार रुपए वाले फ़ोन देख सकते हैं। दो नए टेक्नो स्मार्टफोन – Pova 5 और Pova 5 Pro विचारने योग्य हो सकते हैं। इन फोनों को हाल ही में बाजार में लॉन्च किया गया है। अब कंपनी ने इनकी मूल्य घोषणा भी की है। इन फोनों के डिज़ाइन को युवा वर्ग की पसंद को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है।

Tecno Pova 5 Pro के स्पेक्स

इसके स्पेक्स की ओर मुद्दत करते हुए, Tecno Pova 5 ने एक मॉडल के रूप में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ अपना प्रस्ताव पेश किया है। इस विशेष मॉडल की मूल्य को 11,999 रुपये तय किया गया है, जो ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन तीन विभिन्न रंगों में उपलब्ध है. हरिकेन ब्लू, मेचा ब्लैक और एम्बर गोल्ड।

Tecno Pova 5 Pro में 3 डी-टेक्सचर्ड डिज़ाइन के साथ एक प्रीमियम आर्क इंटरफेस प्रदान किया गया है। इस डिवाइस में 68 वॉट की अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग फ़ीचर भी शामिल है, जिससे यह हैंडसेट केवल 15 मिनट में 50% तक बैटरी चार्ज कर सकता है। प्रोसेसर के रूप में, इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 चिप्सेट दिया गया है, जो 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वैरिएंट के साथ आता है।

Tecno Pova 5 मोबाइल के Best Features

Tecno Pova 5 मोबाइल के स्पेक्स के अनुसार, इसमें 6.78-इंच FHD+ डिस्प्ले प्रस्तुत किया गया है, जो 120Hz डिस्प्ले रेट के साथ आता है। प्रोसेसर के रूप में, इसमें मीडियाटेक हेलियो G99 6नैनोमीटर चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए, इसमें 50-मेगापिक्सल के AI डुअल कैमरे के साथ एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

बैटरी की पावर के लिए, इसमें 6,000mAh की मजबूत बैटरी है, जो 45W स्मार्ट चार्ज के साथ आती है, और इसके अलावा भी बहुत कुछ खासियतें हैं जिन्हें देखने को मिलती है। इतने कम मूल्य पर, आपको ऐसे उत्कृष्ट डिज़ाइन वाले स्मार्टफ़ोन कहीं और नहीं मिलेंगे। यदि आप इसे ख़रीदने का विचार कर रहे हैं, तो आप आराम से इसे ख़रीद सकते हैं।