Tecno POVA 6 Pro जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में मोबाइल फोन और गैजेट की डिमांड दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में सभी मोबाइल कंपनियां अपने नए प्रोडक्ट को भारत में लॉन्च करने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक होती है। आपको बता दे हाल ही में Techno कंपनी ने अपनी Pova 6 Pro मॉडल को भारतीय बाजारों में उतारा है। 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबक इस  मॉडल में आपको बेहतरीन कैमरा और लाजवाब स्क्रीन स्पेसिफिकेशन दिए जायेंगे। मुख्य रूप से इस मॉडल को इसके बैटरी की वजह से पसंद किया जा रहा है क्योंकि इसमें ग्राहकों को 6000 mAh की जबरदस्त बैटरी देखने को मिलने वाली है। इसी के साथ ही इस मॉडल में आपको 70 W का फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा।

Tecno POVA 6 Pro Price Details 

अब अगर हम इस मॉडल में कीमत और इसके अन्य स्टोरेज की बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले तो इस मॉडल की कीमत 19999 है इस फोन में आपको 8GB RAM और 256GB इंटरनल दी जाएगी। वहीं अगर आप इस मॉडल के 12GB वाले वेरिएंट को खरीदने हैं तो इसमें आपको 256GB का इंटरनल दिया जा रहा है और इसकी कीमत 21999 है। भारतीय बाजार में इस मॉडल की बिक्री 4 अप्रैल 2024 से शुरू हो चुकी है। 

कलर वेरिएंट्स और कैमेरा भी है शानदार 

अब लिए आपको इसके कलर वेरिएंट्स के बारे में बताते हैं। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी को मुताबिक इस मॉडल में आपको दो कलर वेरिएंट मिलेंगे। मेटेरॉयट ग्रे और कॉमेट ग्रीन इसके कलर ऑप्शन हैं। इसी के साथ आपको बता दे इस मॉडल में आपको 108MP प्राइमरी कैमरा, 2MP डेप्थ सेंसर और एक AI लेंस की सुविधा दी जा रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी का कहना है की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में ग्राहकों को 32 MP selfie कैमरा दिया जाएगा। 

स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब 

अगर आप इसकी स्क्रीन स्पेसिफिकेशन के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1300nits पीक ब्राइटनेस की सुविधा दी जा रही है। इसके बाद इस मॉडल में आपको 6.7 इंच फुल HD+ AMOLED स्क्रीन डिस्प्ले भी दिया जाएगा जो की एक 5G मॉडल स्मार्टफोन को और भी ज्यादा अच्छा लुक देता है।