आज के युग में, स्मार्टफोन हमारे जीवन का अभिन्न अंग बन चुके हैं। नित नए एडवांस फीचर्स के साथ, ये छोटी मशीनें हमारी जेब में पूरी दुनिया को समेटे हुए हैं। चाहे वो उच्च क्वालिटी के कैमरे हों, तेज़ प्रोसेसर, या फिर वर्चुअल रियलिटी अनुभव, स्मार्टफोन्स ने मनोरंजन, शिक्षा, और कामकाज के हमारे तरीकों को पूरी तरह से बदल दिया है।

वे हमें ना केवल संवाद स्थापित करने में मदद करते हैं बल्कि नई तकनीकी उन्नतियों के साथ हमारे ज्ञान और क्षमताओं का विस्तार भी करते हैं। इसलिए, यह कहना उचित होगा कि स्मार्टफोन्स ने हमारे जीवन को सरल, सुगम और सशक्त बना दिया है।

आज हम इस लेख में आपको मात्र 4,999 रूपए में मिलने वाली व ऩई फीचर्स वाली Smartwatch के बारे में बताने जा रहे हैं। इसमें 4G सिम के साथ Wi-Fi कनेक्टिविटी का धांसू फिचेस दिया जा रहा है। इसका नाम Fire Boltt Oracle Smartwatch है।

यदि आप भी अपने लिए एक फिटनेस बैंड वाली स्मार्ट वॉच खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं, जिसमें आपको बेहतरीन टेक्नोलॉजी के साथ-साथ कई आकर्षक फीचर्स दिए जा रहे हैं। ये एक ब्रांडेड स्मार्ट वॉच है जिसमें आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ कई दमदार फिटनेस मोड भी दिए जा रहे हैं।

कंपनी ने इस स्मार्ट वॉच में आपको एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट दिया जा रहा है इसके अलावा आप इसको गूगल वॉच एप से कंट्रोल भी कर सकते हैं। इस स्मार्ट वॉच में गूगल प्ले स्टोर के साथ ही मजा भी ले सकते हैं।

इस स्मार्ट वॉच की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 4000 है जो कि आपको डिस्काउंट में मिलने वाली है इसके अलावा इसमें कई स्मार्ट फीचर्स भी दिए जा रहे हैं जिसकी जानकारी आपको इसकी वेबसाइट से मिल जाएगी।

Fire Boltt Oracle Smartwatch के फीचर्स
इस स्मार्टवॉच में आपको 1.95 इंच की एचडी डिस्प्ले दी जा रही है, जिसका रिफ्रेश रेट 60 hz है और इसकी पीक ब्राइटनेस 600 है।। जिसमें आपको 700 इमेज की बैटरी बैकअप दी जा रही है जिससे यह 8 घंटे का लंबा बैटरी बैकअप देती है। यदि आप इसको नॉर्मल कार्य में इस्तेमाल करते हैं तो यह पूरे 36 घंटे का बैकअप देती है।