सोशल मीडिया से आपको जहां नई नई सूचनाएं मिलती हैं। वहीं आपको बहुत से वीडियो भी देखने को मिलते हैं। आज के समय में सोशल मीडिया मनोरंजन की भी जगह बन चुका है। यहां आपको कुछ ऐसे वीडियो मिलते हैं। जिन्हें देखकर कोई भी हैरान हो जाता है तो कुछ इस प्रकार के वीडियो भी आपको देखने को मिलते हैं। जिन्हें देख आप हंसी से लोटपोट हो जाते हैं। वर्तमान समय में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसको देखकर सभी लोग हैरान हो रहें हैं। यह वीडियो एक डॉगी का है। जिसमें आप इस डॉगी को बेहद अलग कारनामा करते देख सकते हैं।

डॉगी ने किया हैरान करने वाला काम

आपको पता होगा ही कुत्ते काफी समझदार प्राणी माने जाते हैं। ट्रेंड करने पर वे कठिन टास्क को भी आसानी से पूरा कर लेते हैं। सुरक्षा की दृष्टि से कुत्तों का काफी महत्व समझा जाता है। कुछ लोग कुत्तों को काफी अच्छे से ट्रेंड करते हैं और उनसे वे घर के कई कार्यों में मदद भी लेते हैं। इसी प्रकार के कुत्ते का एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। जिसमें एक कुत्ता घर आये मेहमानों के लिए पानी लाता दिखाई दे रहा है। हालांकि कुत्ते के लिए पानी लाना बड़ी बात है लेकिन जिस अंदाज में कुत्ता पानी ला रहा है। उसी ने इस वीडियो को मजेदार बना दिया है।

पानी ला रहा है कुत्ता

वीडियो में आप देख सकते हैं की एक कुत्ता तीन गिलास पानी ला रहा है। उसने अपने मुंह में एक लकड़ी को फंसा रखा है। जिसमें उसने दो गिलास रखें हुए हैं। वहीं एक गिलास को कुत्ते ने अपने सर पर रखा हुआ है। ख़ास बात यह है इन सभी के वाबजूद कुत्ता बैलेंस बनाकर चल रहा है। कुत्ता मस्त चाल से मेहमानों के लिए पानी लेकर आ रहा है। कुत्ते की इस स्मार्टनेस ने ही सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है। सभी लोग कुत्ते के इस कार्य को देखकर काफी हैरानी जता रहें हैं और इस वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं।

यूजर्स कर रहें हैं कमेंट

इस प्रकार के वीडियो में मजेदार कमेंट न आएं ऐसा कैसे हो सकता है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स काफी मजेदार कमेंट भी कर रहें हैं। यूजर ने लिखा “कुत्तो को यह कौन सीखा रखा है।” एक दूसरे यूजर ने लिखा “प्लीज कुत्तों को ये सब न सिखाएं, जल्द ही ये केमिस्ट्री इक्वेशन बैलेंस करना सीख लेगा और अगला एटॉमिक बॉम्ब बना लेगा, जोकि पूरी मानव जाति का विनाश कर देगी।”