Sapna Chaudhary Dance Video: ये बात तो हम सब जानते है की सपना चौधरी कौन है. इनकी सबसे बड़ी खासियत है इनका डांस जिसकी वजह से लोग इन्हे जानते है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो सपना चौधरी के फैन है तो खबर आपके लिए है. दरअसल अभी हाल ही में उनकी एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो में उन्होंने स्कीन और काले कलर के सूट में नज़र आ रही है. अगर आपको लग रहा है की ये अभी कुछ दिन पहले की वीडियो है तो नहीं असल में ये वीडियो काफी ज्यादा पुरानी है बावजूद लोग इसे पसंद कर रहे है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में दिखाते है और इसके बारे में बताते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आपको सपना चौधरी स्टेज पर बवाल मचाते हुए नज़र आ रही है. इस वायरल वीडियो में आपको सपना चौधरी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम है ‘तू चीज लाजबाब’.

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो को Sonotek Digital नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो को अपलोड किये 6 साल हो गए है. इस वीडियो को मिलियन में लाइक मिले है. चलिए आपको वीडियो दिखाते है.

Tu Cheej Lajwaab | तू चीज लाजबाब | Pardeep Boora & Sapna Chaudhary |  Haryanvi Video Song