Infinix GT 10 Pro 5G Smartphone:क्या आपको भी गेम खेलना बहुत ज्यादा पसंद है? ऐसे में आप एक ऐसी फ़ोन कि तलाश में है जिसका प्रोसेसर काफी अच्छा हो? अगर हां तो आप बिलकुल सही जगह पर है. दरअसल आज हम आपके सामने लेकर आए है Infinix GT 10 Pro 5G स्मार्टफोन. दरअसल यह गेमिंग स्पेशल स्मार्टफोन है. इसमें आपको बहुत ही धङाकङ प्रोसेसर मिलता है. बात कीमत कि करें तो इस स्मार्टफोन कि कीमत ₹19,999 रुपए है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हे गेमिंग का बहुत ज्यादा शौक है तो ये खबर आपके लिए है. आपके लिए इस स्मार्टफोन से बेहतर और कुछ हो ही नहीं सकता है. आपको इस स्मार्टफोन में पॉवर फुल गेमिंग 5G स्माटफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी अमोलेड डिस्पले दिया गया है. इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का है. सबसे ख़ास बात तो यह है कि आपको इस 5G स्मार्टफोन में डबल 5G का सपोर्ट दिया गया है. सेफ्टी के लिए आपको इस फोन में डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

बात अगर इस 5G स्मार्टफोन में मिलने वाले प्रोसेसर कि बात करें तो आपको इसमें Mediatek Dimensity 8050 का Octa-Core प्रोसेसर दिया गया है. यह प्रोसेसर 3GHz के साथ आता है जो इस स्मार्टफोन की स्पीड और परफॉर्मेंस को और बढ़ाने में बहुत हद्द तक मदद करता है. आपको इस स्मार्टफोन में LPDDR5x का 8GB रैम दिया गया है. आप चाहे तो इस रैम को 16GB तक बढ़ा सकते हैं. वही आपको इसमें स्टोरेज का एक दूसरा ऑप्शन भी मिलता है जो 256 जीबी स्टोरेज है.

बैटरी

बात अगर इस 5G स्मार्टफोन में मिलने वाले पावर कि बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. वही आपको इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्ज के लिए 45W का फास्ट चार्जर दिया गया है.

कैमरा

बात अगर कैमरा कि करें तो आपको इसमें फोटोग्राफी के लिए 108MP का में कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इसमें 2MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का माइक्रो कैमरा भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है.