भोजपुरी फिल्मों को आज लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वहीं दूसरी और भोजपुरी गानों को भी शादी-पार्टी में काफी बजाया जाता है। भोजपुरी वीडियो को उनके रोमांटिक सीन के कारण काफी पसंद किया जाता है। इस इंड्रस्टी के एक्टर निरहुआ काफी ज्यादा जानेमाने चेहरे हैं। लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर भी निरहुआ की बड़ी फैन फॉलोइंग है। निरहुआ और मधु शर्मा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहें हैं।

वीडियो हो रहा है वायरल

हम आपको बता दें कि यह वीडियो निरहुआ की फिल्म “गुलामी” से लिया गया है। इस वीडियो में आप निरहुआ को जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मधु शर्मा तथा निरहुआ काफी रोमांटिक हो रहें हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो को लोग काफी देख रहें हैं और यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मधु शर्मा ने साड़ी पहनी हुई है जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। वहीं निरहुआ नीले रंग के कुर्ते तथा सफ़ेद गमछे में काफी स्मार्ट नजर आ रहें हैं।

जबरदस्त रोमांस को पसंद कर रहें हैं लोग

वीडियो की शुरुआत में ही देखा जा सकता है कि निरहुआ अभिनेत्री मधु शर्मा को गोद में उठाकर लाते हैं और बेड पर लिटा देते हैं। जिसके बाद में दोनों में जबरदस्त रोमांस देखने को मिलता है। जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री के चलते इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। काफी लोग इस वीडियो को शेयर कर रहें और काफी लोग अपने अपने विचार भी कमेंट में दे रहें हैं।