New Launch Smartphone भारत में अगले महीने से त्योहार का सीजन शुरू होने वाला है। फेस्टिव सीजन के दौरान बहुत सारे मोबाइल कंपनीयों ने अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने का फैसला किया है। धना धन मार्केट में नए-नए 5G स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं।

आप चाहे तो अपने प्रिय सदस्य के लिए इस वर्ष अक्टूबर के महीने में एक शानदार स्मार्टफोन को बजट फ्रेंडली कीमत में डिस्काउंट प्राप्त करके खरीद कर गिफ्ट कर सकते हैं। आईए आपको नई लांच होने वाले सभी मोबाइल फोंस के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी देते हैं।

अक्टूबर के महीने में रिलीज होने वाले है ये शानदार फोन New Launch Smartphone

अगर आप अपने लिए एक शानदार 5G फोन लेना चाहते हैं तो इस बार अक्टूबर का महीना आपके लिए गोल्डन ऑफर लेकर आ रहा है। अगर आप भी एक शानदार स्मार्टफोन लेने की फिराक में है तो थोड़ा समय और इंतजार करें ताकि आपको नए फीचर्स वाले फोन सस्ते कीमत पर मिल सके। आईए जानते हैं अक्टूबर के महीने में कौन-कौन से मॉडल हो रहे हैं लॉन्च।

Must Read

Vivo V29 Pro 

कंपनी की तरफ से इस सेट को 5G मॉडल में लॉन्च किया जाएगा आपको बता दें की शानदार फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया जा रहा है। यह फोन आपको 6.7 इंच का एचडी स्क्रीन दे रहा है। इसे 4 अक्टूबर को लॉन्च किया जाने वाला है।

OnePlus Open

अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन फोन लेना चाहते हैं तो वनप्लस का मॉडल भी आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। वनप्लस की 5G फोन को 19 अक्टूबर को मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इस शानदार फोन में कस्टमर को 64 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है।

Tecno Phantom V Flip

टेक्नो की तरफ से लांच किया जा रहे शानदार फोन को भारत में 1 अक्टूबर दोपहर 12:00 बजे लॉन्च किया जाएगा। जो भी कस्टमर इसे खरीदना चाहते हैं वह 1 अक्टूबर दोपहर 12:00 बजे से इस आर्डर कर सकेंगे। कंपनी की तरफ से इस फोन की कीमत 49,999 रुपए निर्धारित की गई है।

Redmi Note 13 5g 

रेडमी के शानदार फोन को भारत में 23 अक्टूबर को लांच किया जाने वाला है। इस फोन को खरीदना चाहते हैं उन्होने थोड़े समय इंतजार करना होगा। इस फोन में आपको बहुत ही शानदार कैमरा दिया जा रहा है और इससे लिए गए फोटो को आप 30x तक जुम कर सकते हैं।