आपको पता होगा की इस समय शादी-विवाह का सीजन चल रहा है। इस दौरान शादी में कई प्रकार की घटनाएं देखने को मिलती हैं। कई बार ऐसी घटनाएं इस प्रकार की होती हैं, जो लोगों को शादी से भी ज्यादा याद रहती हैं। ऐसी ही एक वीडियो के बारे में हम आपको बता रहें हैं, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

इस घटना के वीडियो को भी हम आपको दिखा रहें हैं। जिसको देखने के बाद में आपको समझ नहीं आएगा की आपको हंसना है या दुःखी होना है। इस वीडियो को आजकल इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप कैमरामेन को भी देख सकते हैं, जिसे देखने के बाद में लोगों का हंस हंस कर बुरा हाल है।

वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं की विवाह का माहौल बना हुआ है। काफी लोग डांस फ्लोर पर डांस कर रहें हैं। हालांकि उसी समय अचानक कुछ ऐसा होता है की सभी की धड़कने रूक जाती हैं। असल में डांस फ्लोर डांस कर रहें लोगों के वजन के कारण जमीन नीचे धंस जाती है। इसके बाद सभी लोग जमीन के अंदर धंस जाते हैं।

हालांकि इस दौरान कोई घायल नहीं होता है लेकिन इस हादसे के बाद कैमरामैन जिस एंगल से सभी की तस्वीरें लेता और वीडियो बनाता दिखाई पड़ता है। उसको देखकर लोग अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं। हालाकि ये पुराना वीडियो है लेकिन एक बार फिर से यह इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

यूजर्स ले रहें हैं मजे

यूजर्स इस वीडियो को देख कर काफी मजे ले रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है “”कैमरामैन लॉयल है” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है “कैमरामैन का काम बहुत टफ होता है. बेचारे ने अपनी जान की भी परवाह नहीं की” इस प्रकार के यूजर्स के वीडियो पर अलग अलग कमेंट आ रहें हैं। आप देख सकते हैं की इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘दिल पे जख्म खाते हैं’ गाना चल रहा है।