भोजपुरी सिनेमा इंड्रस्टी की फ़िल्में तथा गाने अब काफी ज्यादा पसंद किये जाने लगें हैं। इस इंड्रस्टी में आपको कई ऐसी जोड़ियां मिलती हैं। जिनको लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी खेसारी लाल और आम्रपाली की भी है। इन दोनों के पर्दे पर आते ही दर्शक ख़ुशी से झूमने को मजबूर हो जाते हैं। काफी बड़ी संख्या में इनकी फ़िल्में और वीडियो एल्बम देखी जाती हैं। किसी भी फिल्म में इस जोड़ी का आना उस फिल्म के हिट होने की गारंटी होता है। सोशल मीडिया पर भी इस जोड़ी के वीडियो काफी ज्यादा वायरल होते हैं।

खेसारी लाल को पसंद करते हैं दर्शक

आपको बता दें की खेसारी लाल भोजपुरी इंड्रस्टी के बेहतरीन एक्टर ही नहीं है बल्कि एक अच्छे गायक भी हैं। इन्होने बहुत सी फिल्मों और एल्बम के गानों को अपनी आवाज दी है। लोग इनकी आवाज को बहुत पसंद करते हैं। खेसारी लाल की फिल्मों में इनके एक्शन सीन्स को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इनके एक्शन सीन को देखते ही दर्शक उछल पड़ते हैं। सोशल मीडिया पर खेसारी लाल की बड़ी फैन फॉलोइंग है। यही कारण है की सोशल मीडिया पर इनका कोई भी वीडियो आते ही वह तुरंत वायरल हो जाता है।

जबरदस्त रोमांस ने मचाया धमाल

आपको बता दें की इस समय खेसारी लाल और आम्रपाली का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को बार बार देखने को मजबूर हो रहें हैं। काफी बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक कर रहें हैं। इस वीडियो में आप खेसारी लाल और आम्रपाली का जबरदस्त रोमांस देख सकते हैं। आम्रपाली लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं खेसारी लाल उनसे रोमांस करते नजर आ रहें हैं। इस वीडियो में दोनों का जबरदस्त डांस भी देखने को मिलता है। जिसको लोग काफी पसंद कर रहें हैं। आम्रपाली के बेहतरीन डांस स्पेप्स और दमदार ठुमकों ने दर्शकों को दीवाना बनाया हुआ है।

Palang Sagwan Ke | Khesari Lal Yadav, Aamrapali Dubey | Doli Saja Ke Rakhna | FULL SONG | Movie Song

इन लोगों का रहा सहयोग

आपको बता दें की यह गाना “डोली सजा के रखना” नामक फिल्म से लिया गया है। इस गाने को 2022 में SRK MUSIC चैनल पर शेयर किया गया था। इसको अभी तक कई लाख व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को Khesari Lal Yadav, Indu Sonali ने मिलकर अपनी आवाज दी है। इस गाने का टाइटल “पलंग सागवान के” है। Chhote Baba ने इस गाने को संगीत में बांधा है तथा Sumit Singh Chandravanshi ने इस गाने को लिखा है। वर्तमान में यह गाना काफी देखा जा। आप भी इस गाने को यहां देख सकते हैं।