उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। घटना में सामने आया है की एक कार वर्कशॉप में एयर प्रेशर वाली वैक्यूम क्लीनर मशीन को एक नागलिंग के प्राइवेट पार्ट में डालकर हवा भर दी गई। जिसके कारण नाबालिग का शरीर फूल गया तथा वह बेहोश हो गया। बताया जा रहा है की घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र में स्थित हुंडई कार शोरूम वर्कशॉप की है।

यहां पर कार्य करने वाले विकास शर्मा तथा अन्य चार लोगों ने वहां के ही एक 16 वर्षीय लड़के को पकड़ा तथा मजाक में उसके प्राइवेट पार्ट को वैक्यूम क्लीनर मशीन में डाल दिया। जब लड़के की तबियत बिगड़ गई तो उसको अस्पताल में ले जाया गया लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने युवक को इंजेक्शन लगाकर वापस घर भेज दिया। रात होने पर लड़के की हालत बिगड़ने लगी, वह करहाने लगा। जिसके बाद लड़के के परिजन उसको लोकबंधु अस्पताल लेकर गए।

नाबलिग की फट गई आंत

डाक्टरों ने लड़के की हालत देखते हुए उसको तुरंत केजीएमयू अस्पताल में रैफर कर डाला। यहां लड़के का उपचार चल रहा है। वहीं नाबालिग़ के बड़े भाई विकास त्रिवेदी का कहना है की उसके भाई की तबियत अभी सही नहीं है। बीती 30 अप्रैल को डाक्टरों ने उसके भाई का ऑपरेशन किया था क्योकि उसकी आंत फट गई थी। इसके साथ ही मल वाले रास्ते की झिल्ली भी डैमेज हो चुकी थी। नाबालिग की हालत काफी नाजुक बनी हुई है।

आरोपियों ने किया समझौता

पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद थाना हुसैनगंज की और से बताया गया कि इस मामले में आरोपियों को पकड़ा गया था लेकिन दोनों पक्षों ने आपसी समझौता कर दिया है। इस समझौते के तहत अस्पताल का सारा खर्च आरोपी लोगों की और से किया जाएगा। दोनों पक्षों ने इस मामले में लिखित समझौता किया है।