आज के समय में सोशल मीडिया पर काफी वीडियो वायरल होते हैं। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं। जो काफी ज्यादा देखें जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में यहां बता रहें हैं। जिसको काफी देखा जा रहा है। यह वीडियो एक अस्पताल का है।

आप जानते ही होंगे की अस्पताल जैसी जगह पर कोई भी इंसान उस समय ही जाता है जब वह खुद बीमार हो जाता है या उसका कोई परिजन बीमार हो जाता है। हालांकि अस्पताल का माहौल कुछ ऐसा होता है, जिसमें स्वस्थ लोग तक बीमार हो जाएं लेकिन कभी कभी कुछ अच्छी चीजें भी देखने को मिल जाती हैं। ऐसा ही एक वाकया हालही को मिला है। जिसका वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

नर्स ने किया डांस

अस्पताल के अंदर बहुत सी नर्से होती ही हैं। जो वहां के मरीजों की देखभाल करती हैं। आपने कई नर्सों को मरीजों की देखभाल करते देखा ही होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी नर्स को मरीज के साथ में डांस करते देखा है। आपने शायद ऐसा कभी नहीं देखा होगा लेकिन हालही मन सोशल मीडिया पर शेयर किये गए एक वीडियो में देखा जा सकता है की एक नर्स एक पेशेंट के साथ जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही है। नर्स तथा मरीज का यह वीडियो कोलंबिया का बताया जा रहा है। यहां के अस्पताल में मरीज कीमोथेरिपी सेशन के लिए आया हुआ था।

वायरल हुआ वीडियो

इस समय यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इसको देख रहें हैं। काफी लोग इस वीडियो को लाइक कर रहें हैं। आपको बता दें की इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर goodnewsreports नामक आईडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर बहुत से लोग कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है की “ऐसी ही नर्स हर अस्पताल में होनी चाहिए।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है की “प्यार और म्यूजिक सबसे अच्छी मेडिसिन होती हैं।”