आज के समय में टोयोटा के कारों की डिमांड भारतीय बाजार में काफी तेजी के साथ बढ़ती नजर आ रही है। यही कारण है, कि कंपनी आए दिन अपने नए-नए फोर व्हीलर को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही है। हाल ही में Creta जैसे फोर व्हीलर को करी टक्कर देने टोयोटा ने Toyota Taisor को भारतीय बाजार में उतारा है।

यह एसयूवी काफी शानदार लुक्स के फायदे कीमत और लग्जरी इंटीरियर के साथ लांच हुई है। जिसमें आपको कम कीमत में कई शानदार फीचर्स और पावरफुल इंजन भी मिल जाते हैं। चलिए आपको इसके बारे में सब कुछ विस्तार रूप से बताते हैं।

Toyota Taisor के आधुनिक फीचर्स

शुरुआत इसके फीचर से करते हैं, कंपनी के द्वारा इसमें काफी शानदार नए-नए आधुनिक फीचर्स दिए हुए हैं। Toyota Taisor में 360 डिग्री कैमरा, वायरलेस चार्जिंग, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, 9 इंच टच स्क्रीन एंटरटेनमेंट सिस्टम, ABS, इलेक्ट्रिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, क्रूजर कंट्रोल, कुछ एयरबैग आदि जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

Toyota Taisor के पावरफुल इंजन

इस फोर व्हीलर एसयूवी की परफॉर्मेंस काफी शानदार बनाए रखने के लिए कंपनी के द्वारा इसमें काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दे की Toyota Taisor में 1.2 लीटर के सीरीज नेचरली स्पिरिटेड पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह 89 Bhp की अधिकतर पावर और 113 Nm का और पैदा करने में सक्षम है।

कितनी है Toyota Taisor की कीमत

कीमत की बात करें तो इस शानदार फोर व्हीलर को कंपनी के द्वारा भारतीय बाजार में 7.79 लाख रुपए एक्स शोरूम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। वही इस फोर व्हीलर के टॉप वैरियंट को यदि आप खरीदते हैं, तो इसके लिए आपको 13.04 लाख रुपए एक्सेस शोरूम तक खर्च करने होंगे। जबकि ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत में और बढ़ोतरी हो सकती है।