नई दिल्ली: OnePlus Nord CE 3 Lite Price Low: यदि आप शानदार फीचर्स के साथ अच्ची कैमरी क्वालिचि का फोन काफी कम कीमत पर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस समय ग्राहकों के लिए अमेज़न पर एक से बढ़ कर एक फोन बेहतरीन डील और डिस्काउंट के साथ पेश किए जा रहे है। इनमें कुछ डील तो ऐसी भी हैं, जिन्हें जानकर आपका भी ललचा जाएगा मन।

OnePlus  कंपनी अपने शानदार फोन OnePlus Nord CE3 Lite 5G को शानदार ऑफर के साथ सेल कर रही है। आपके ले यह सुनहरा मौका सामने आया है सकते हैं। आइए, इसके जानते है इसके बारे में विस्तार से..

 OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Discount & Offers

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन के बारे में बात करें तो इसकी कीमत बाजार में 19,999 रुपये है। लेकिन इसमें मिल रही 10% की छूट के बाद इस फोन को आप 17,999 में खरीद सकते है। इसके अलावा ICICI और HDFC बैंक कार्ड से भुगतान करने पर इसमें 1000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इतना ही नहीं इसमें 14,450 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, इसके अलावा फोन को खरीदने पर 873 रुपए का ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite Specifications Detail

OnePlus Nord CE 3 फीचर्स के बारे मे बात करें तो इस पोन में इसकी स्क्रीन 6.74 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले से लैस है। जो 120HZ रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।इस फोन में आपको 8GBRAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

OnePlus Nord CE 3 की बैटरी

OnePlus Nord CE 3 की बैटरी के बारे में बात करे तो इसमें 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 78 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

OnePlus Nord CE 3 का कैमरा

OnePlus Nord CE 3 के कैमरा क्वालिटी की बात की जाएं तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसका मेन कैमरा 108MP का दिया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 48MP का कैमरा दिया गया है।