मारुति भारतीय बाजार में सबसे प्रसिद्ध फोर व्हीलर निर्माता और विक्रेता कंपनी है। यूं तो इसकी बहुत सी फोर व्हीलर भारतीय लोगों को खूब पसंद आती है। परंतु आज हम Maruti Swift dzire के बारे में बात करने वाले हैं, इस पर मिल रहे एक शानदार डील के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

आपको बता दे Maruti Swift dzire पर मिल रहा एक शानदार डील के अंतर्गत आप इस फोर व्हीलर को केवल 3.45 लाख रुपए के आसान से कीमत में खरीद कर घर ले जा सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आप इतने कम कीमत में इस फोर व्हीलर को कहां से और कैसे खरीद पाएंगे।

Maruti Swift dzire के इंजन

सबसे पहले आपको इसके इंजन माइलेज के बारे में पता होनी चाहिए आपको बता दे कि इसमें 1197 सीसी पेट्रोल इंजन मिलती है जो की 88.5 Bhp की अधिकतर पावर और 113 Nm का पेट्रोल पैदा करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो आपको बता दे कि इसमें 22.61 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Maruti Swift dzire के फीचर्स

वहीं इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो मारुति की तरफ से आने वाले डेजर्ट में एलईडी इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एलईडी हेडलाइट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, पावर डोर, पावर विंडो, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, म्यूजिक सिस्टम जैसे शानदार फीचर्स मिल जाते हैं।

Maruti Swift dzire की कीमत

आज के समय में यदि आप इस फोर व्हीलर को भारतीय बाजार से जाकर खरीदने हैं तो आपको बता दे कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 6.57 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट खरीदने के लिए आपको 9.39 लाख रुपए तक खर्च करने पड़ सकते हैं। लेकिन आप इसी फोर व्हीलर को केवल 3.45 लाख में भी एक डील के अंतर्गत खरीद सकते हैं।

सिर्फ 3.45 लाख में Maruti Swift dzire

दरअसल इस फोर व्हीलर को इतने कम कीमत में बेचे जाने का रीजन यह है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। मारुति की तरफ से आने वाला Maruti Swift dzire 2015 मॉडल दिल्ली नंबर रजिस्टर गाड़ी है जो की 58000 किलोमीटर चली हुई है गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल शानदार है और यह सिल्वर कलर में बेची जा रही है।

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे दरअसल या दिल्ली शहर में प्राइस मोटर सेकंड हैंड फोर व्हीलर डीलरशिप के यहां बेची जा रही है जिसकी कीमत 3.45 लाख रुपए रखी गई है।