Vivo V29e Smartphone: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो वीवो का धाकड़ स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं तो ये मौका काफी अच्छा है. दरअसल आपको इसमें बेहतर टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन को खरीदने वाले ग्राहकों के लिए Vivo ने Vivo V29e स्मार्टफोन लॉन्च हो रहा है. आपको इसमें 5G कनेक्टिविटी के साथ काफी बेहतर और आधुनिक फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें काफी पावरफुल कैमरा और बैटरी देखने को मिलती हैं. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Vivo V29e मे 5000 एमएएच की बैटरी milti है. आपको इसमें 44W फास्ट चार्जिंग भी साथ में मिलता है. इसके साथ ही साथ आपको इसमें फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस मिलता है. आपको इस फोन में फनटच 13 पर आधारित एंड्रॉइड 13 मिलता है जिस पर यह काम karta है. असल में Vivo V29e स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. आपको इसमें पिक्सल रेजोल्यूशन 2400×1080 का दिया गया है.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इसमें Vivo V29e मे 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर देखने को मिलता है. वही आपको इसमें दूसरा एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर देखने को मिलता है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50 मेगापिक्सल का आगे की तरफ कैमरा भी दिया गया है.

कीमत

अब आते है कीमत पर जिस के बारे में आप सब जानना चाहते होंगे. बात अगर कीमत की करें तो भारतीय बाजारों में कंपनी द्वारा इसे हाल फिलहाल में लॉन्च किए गए Vivo V29e को 8GB रैम और 128 जीबी रोम वाले स्टोरेज वेरिएंट के साथ लगभग 26999 की कीमत के भीतर लॉन्च किया जाएगा. वही आपको इसका दूसरा वेरिएंट 8GB रैम और 256 जीबी रोम वाले स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा. इसकी कीमत में 28999 रुपए में मिलता है.