नई दिल्ली:हमारे देश में कलाकारों का कमी नही है। अपने काम को सरल बनाने के लिये वो ऐसे तरीके खोज लेते है जिनको देख हर कोई हैरान हो जाता है। इतना ही उनके इस कारनामे को देख इंजीनियर भी फेल हो जाते हैं।

ऐसा ही कामनामे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है दृजिसमें क चारवाहें ने भेड़-बकरियों को चराने के लिए तिकड़म जुगाड़ ढूंढ निकाला है, जिसको देख हर कोई हैरान है।

अकसर गांव में चारवाहे पशुओं को लेकर जंगल में घास चराने के लिए एस साथ ले जाते है। लेकिन जगंल तक ले जाने के बीच वो एक जगह से दूसरे जगह भागने लगता है जिसे तंग आकर चारवाहे ने ऐसा जुगाड़ ढूढ निकाला है कि बिना किसी मेहनत के अब वो सभी भेड़ें चलने के लिए निकल जाती हैं।

चरवाहे ने भिड़ाया तिकड़म जुगाड़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक भेड़पालक अपनी भेड़ों को सड़क पर एक साथ चलाने के लिए एक अनोखा जुगाड़ ढूंढा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया हैं। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यहाँ देखे आवारा भेड़-बकरी चराने वाला जुगाड़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो भारत का हैं। इस वीडियो में एक शख्स भेड़ चराते नजर आ रहा है जिसमें वो बिना किसी मेहनत के एक पिजरें के अंदर भेड़ों के झुंड को ले जाते हुए नजर आ रहा है, जिसके चारों तरफ पहिये लगे हुए हैं।