Komal Choudhary: कोमल चौधरी हरियाणवी डांस क्वीन है। सपना चौधरी के बाद कई अदाकारा और डांसर शो करने आई। लेकिन दर्शकों की डिमांड पर डांस करना कोमल चौधरी के नीचे नीचे। कोमल चौधरी डांस करने के साथ ही एक से बढ़कर एक हॉट मूव भी दिखाती है। इंडिया में डांस देखने वालों की तादाद बेहद बड़ी है। कोमल चौधरी का डांस किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित कर लेता है। हरियाणवी डांस में कुंवारों से ज्यादा बुजुर्ग लोग शो देखने आते हैं। कई किलोमीटर पैदल चलकर महिलाऐं और पुरुष स्टेज शो देखने आते हैं।

कोमल चौधरी ने चुम्मा चिपक के लेता हूं गाने पर जोरदार डांस किया है। कोमल चौधरी ने बेहद अनोखे अंदाज में जबरदस्त डांस किया है। डांस करते वक्त कोमल चौधरी के सामने एक बूढ़े ने अपनी डिमांड रख दी। कोमल चौधरी ने ताऊ की डिमांड भी हँसते हुए पूरी कर दी। डांस करते वक्त फिर से एक और डिमांड आने पर कोमल चौधरी ने हाथ जोड़ लिए। डिमांड भी ऐसी थी कि किसी को भी शर्म आ जाए। कोमल चौधरी का डांस सुनीता बेबी के डांस को भी पीछे छोड़ रहा है।

Komal Choudhary Dance

कोमल चौधरी की अल्हड जवानी किसी को भी मोहित कर सकती है। कोमल चौधरी का डांस देखकर आप बार बार यूट्यूब देखे लगोगे। कोमल चौधरी की अदाओं में उनकी आँखों के इशारे बेहद लुभावने होते हैं। सपना चौधरी ने हरियाणवी डांस शो और रागिनी से बिग बॉस तक का सफर किया है। कोमल चौधरी ने बॉलीवुड और भोजपुरी में भी अपना अभिनय दिखाया है। इंडिया में हरियाणवी डांस की दीवानगी बढ़ती ही जा रही है। इंडिया में अब शादी ब्याह में भी हरियाणवी गाने बजने लगे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *