Rohit Sharma on Trend सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है रोहित शर्मा का एक शॉर्ट वीडियो। वीडियो में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपने जज्बे और अपने अटूट विश्वास के कारण अपने खेल का अनुभव साझा कर रहे हैं।

आप इस वीडियो में देखेंगे कि कैसे रोहित शर्मा कहते हैं कि उन्हें खुद पर पूरे यकीन है कि अगर वह 10 ओवर खेल गए तो उन्हें आउट करना किसी भी गेंदबाज के लिए लगभग नामुमकिन सा है। आईए जानते हैं आखिर रोहित शर्मा ने यह बात क्यों कही है।

रोहित को खुद पर है टूट विश्वास Rohit Sharma on Trend

हाल ही में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है भारतीय इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का यह वीडियो। वीडियो में रोहित शर्मा अपने अच्छे प्रदर्शन को लेकर अपने अनुभवों और मैच का बखान कर रहे हैं। वे इंटरव्यूअर्स को बता रहे हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम उनके बिना अधूरी है और कहीं ना कहीं यह बात बिल्कुल सच है।

Must Read  

यह छोटी सी शॉर्ट वीडियो है पर जब आप इसे देखेंगे आपको वाकई कप्तान रोहित शर्मा पर फक्र महसूस होगा। रोहित शर्मा बताते हैं कि किस तरह वह अगर 10 ओवर से अधिक टिक जाते हैं तो उनके पैर स्क्रीच से हटाने का नाम नहीं लेते। और यह बात सही भी है क्योंकि हाल ही में हुए भारत-पाकिस्तान के मैच में हमने उनका शानदार प्रदर्शन और चौक चाको की बारिश भी देखी।

यहां देखें पूरी वीडियो

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे कप्तान रोहित शर्मा के इस वीडियो को अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक की सहायता से आप इस वीडियो को देख सकते हैं।

Click here ⬅️