Mini Refrigerator: अब आप मिनी रेफ्रिजरेटर को 2500 से भी कम कीमत में खरीद सकते है. इसको आफ पोर्टेबल फ्रिज के रूप में खरीदें. भीषण गर्मी देख रेफ्रिजरेटर घर में होना अनिवार्य हो गया है. ठंडा पानी या कोई भी चीज ठंडी बाहर रखेंगे तो सेवन नहीं कर पाएंगे. इसीलिए घर में रेफ्रिजरेटर का होना आवश्यक है. आज हम आपको बताने जा रहे है, कम कीमत में बढ़िया रेफ्रिजरेटर और यह पोर्टेबल भी है.इसको आप कहीं भी कैरी करके ले जा सकते है.

इसका इस्तेमाल आप अपनी कार और ऑफिस में भी कर सकते है.इसका इस्तेमाल चीजों को ठंडा गरम दोनों करने के लिए किया जाता है. ऐसा ही एक बढ़िया मिनी फ्रिज e-commerce की ऑनलाइन साइट Amazon पर मिल रहा है.MIRU के पोर्टेबल फ्रिज को 2,349 रुपए में खरीद सकते है.साथ ही कंपनी बैंक ऑफर भी दे रही है.यह पावर सेविंग के साथ-साथ eco- friendly भी है.

Capacity

इसकी कैपेसिटी 7 लीटर तक की है. इसका साइज छोटा है और इसको ऑपरेट करने के लिए 12 V पावर का इस्तेमाल किया जाता है. इसका इस्तेमाल कार में भी किया जा सकता है, यानी की, लंबी यात्रा के लिए यह बेस्ट ऑप्शन रहेगा.

इसमें फ्रीजर का ऑप्शन नहीं है.इस फ्रिज का यूज़ आप रेगुलर फिट की तरह नहीं कर सकते. इसे पोर्टेबल फ्रिज की तरह इस्तेमाल करके कोल्ड ड्रिंक को ठंडा या फिर स्नेक्स को गर्म कर सकते है. यह किसी भी यात्रा के लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित होगा.