अगर आप कोई महंगा स्मार्टफोन सस्ते में खरीदना चाहते है तो आज की यह खबर आपको बड़ा फायदा दिलवा सकती है। दरअसल आज के दिन फ्लिपकार्ट पर Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन काफी सस्ते दाम में बिक रहा है।

अगर बात की जाए की Vivo T2 Pro 5G रियल प्राइस के बारे में तो यह फोन 26,999 रूपये में बिकता है। लेकिन सिर्फ आज के दिन यह फोन आपको 20,999 रूपये में मिल जायेगा। आज के दिन फ्लिपकार्ट यह तगड़ी ऑफ़र चल रही है।

Vivo T2 Pro 5G अपने रियल दाम से कुल 6000 रूपये कम दाम में बिक रहा है। तो आपको इस बिग डील का फायदा उठाना चाहिए। फिर कल यही फोन अपने रियल प्राइस 26,999 रूपये में बिकना शुरू हो सकता है। ऐसा माना जाता है की इस बीग डील का आज आखिरी दिन है।

Vivo T2 Pro 5G पर मिलेगा डिस्काउंट

वैसे तो यह फोन आज के दिन इसकी रियल प्राइस से 6000 रूपये कम प्राइस में बिक रहा है। लेकिन एक सबसे बड़ी और डबल फायदे वाली बात करे तो आपको इस फोन पर तगड़ा डिस्काउंट भी मिल सकता है।

अगर आपके पास SBI क्रेडिट कार्ड है तो इस क्रेडिट कार्ड पर आपको पुरे 10% का डिस्काउंट ज्यादा मिलने वाला है। आज की यह डील आपको काफी ज्यादा करवाने वाली हो सकती है।

Vivo T2 Pro 5G के फीचर्स

अगर बात की जाए इस फ़ोन के फीचर्स के बारे में तो सबसे पहले हम डिस्प्ले के बारे में बात करत है Vivo T2 Pro 5G में आपको 6.78 इंच की फुल HD डिस्प्ले मिल जाएगी।

इसमें आपको 2400X1080 पिक्सल का रेजोलुशन मिल जायेगा। अगर देखा जाए तो डिस्प्ले के मामले में यह फोन सच में काफी तगड़ा माना जा सकता है।

Vivo T2 Pro 5G रैम और स्टोरेज

अगर बात की जाए रैम के बारे में तो इस फोन में आपको 8 जीबी की रैम मिलने वाली है जो आपके फोन स्मूथ चलाने में आपकी मदद करेगी। इसके अलावा Vivo T2 Pro 5G में स्टोरेज भी काफी दिया गया है। इस फोन में आपको पुरे 256 जीबी का स्टोरेज मिलने वाला है।

Vivo T2 Pro 5G कैमरा

इसमें आपको 64 एमपी का प्राइमरी कैमरा और 16 एमपी का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है। तो बीना देरी किये जल्दी फ्लिपकार्ट पर विजिट करे और ऑफर का फायदा उठाये।