अगर आप Motorola कंपनी के मोबाइल फ़ोन के दीवाने है तो अब आपकी यह दीवानगी और बढ़ सकती है। क्योंकि मोटोरोला ने इन दिनों एक जबरदस्त धांसू फोन लॉन्च किया है। जो दिखने में काफी सुंदर और तगड़े फीचर्स से भरपूर है।

इन दिनों मोटोरोला ने अपना एक Moto G Stylus 5G फ़ोन लॉन्च किया है। इस फ़ोन में काफी अधिक शानदार फीचर्स आपको देखने को मिल जाएगे इसके अलावा इस फोन में दमदार बैटरी और लेदर फिनिश आपको देखने को मिलेगा।

अगर आप इस फ़ोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आइये इसके फीचर्स और प्राइस के बारे में भी जान लेते है।

Moto G Stylus 5G डिस्प्ले

इस फोन में आपको 6.7 इंच की POLED डिस्प्ले मिलने वाली है। जो आज के जनरेशन की सबसे सुपरहिट डिस्प्ले मानी जाती है। यह डिस्प्ले फुल HD होगी।

इसके अलावा इसमें आपको 2400X800 पिक्सेल रीजोलुशन 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट, 1200 निट्स तक पिक ब्राईटनेस और 2।5D कर्व ग्लास मिलने वाला है। इसमें आपको 6 जेन 1 स्नैपड्रेगन प्रोसेसर मिलेगा जो इस फ़ोन को फास्ट और स्मूथ चलाने में आपकी मदद करेगा।

Moto G Stylus 5G रैम और स्टोरेज

Moto G Stylus 5G में आपको 8 जीबी की रैम मिलने वाली है। जो इस फ़ोन को स्मूथ चलाने में मदद करेगी। अगर बात की जाए स्टोरेज के बारे में तो इसमें आपको 256 जीबी का स्टोरेज मिल जायेगा। लेकिन इस फ़ोन की सबसे बड़ी बात यह है की इसमें आप 2TB तक स्टोरेज को बढ़ा भी सकते है।

Moto G Stylus 5G  दमदार कैमरा

Moto G Stylus 5G में आपको शानदार कैमरा क्वालिटी मिल जाएगी। इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 32 एमपी का फ्रंट यानी की सेल्फी कैमरा मिलने वाला है।

Moto G Stylus 5G बैटरी

किसी भी फोन को लेने से पहले बैटरी पर नजर डालना जरूरी होता है क्योंकि बैटरी अच्छी नही होती है फोन किसी काम का नही रहता है। लेकिन Moto G Stylus 5G में आपको दमदार बैटरी मिल जाएगी इसमें आपको 5000 mAH की बैटरी मिलेगी। जो लंबे समय तक चलने वाली होगी।

Moto G Stylus 5G प्राइस

अब बात कर लेते है इस फोन के प्राइस के बारे में तो यह फोन आपको मार्केट से या ऑनलाइन प्लेटफोर्म से लगभग 33,000 रूपये में मिल जायेगा।