Oppo Reno 10 series Smartphone:कई सारे लोग ओप्पो रेनो 10 सीरीज़ के लॉन्च का इंतज़ार कर रहे थे. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो इसका इंतज़ार कर रहे थे तो अब आपका ये इंतज़ार खत्म हुआ. क्योंकि कंपनी के तरफ से अनॉउंस कर दिया गया है कि ये स्मार्टफोन कब लॉन्च होने वाला है. आपकी जानकारी के लिए बता दे ये स्मार्टफोन 24 मई को दोपहर 2:30 बजे लॉन्च किया जाएगा. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Reno 10 Pro में मिल सकते हैं ये फीचर्स

  1. आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले और फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिल सकता है. हो सकता है इस स्मार्टफोन में रियर-फेसिंग ट्रिपल कैमरा मौजूद हो. इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन में 32-मेगापिक्सल का Sony IMX709 टेलीफोटो कैमरा भी हो सकता है.
  2. बात अगर रेनो 10 प्रो के स्टोरेज की करें तो इसमें 12 जीबी या 16 जीबी रैम के साथ डाइमेंशन 8200 एसओसी मिलेगा. इतना ही नहीं हो सकता है आपको इस डिवाइस में 100W की फास्ट चार्जिंग मिले जो 4,600mAh की बैटरी के साथ आए.
  3. इस स्मार्टफोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, एनएफसी, एक आईआर ब्लास्टर और एक प्लास्टिक मध्य फ्रेम जैसे फीचर्स मिल सकते हैं. इतना ही नहीं आपको ये स्मार्टफोन ब्रिलियंट गोल्ड, कलरफुल ब्लू और मून सी ब्लैक जैसे रंगों में मिल सकते हैं.