Anjana Singh, Akshara Singh and Nirahua Video:  ये बात तो हम सब जानते है कि आज-कल भोजपुरी फिल्मों की डिमांड बहुत हाई रहती है. लोग इन फिल्मों को बहुत पसंद करते हैं. फिल्म तो छोड़िए लोग इन भोजपुरी सिनेमा के गाने को भी खूब पसंद करते हैं. भोजपुरी फ़िल्मी जगत के पॉपुलर एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और जानी मानी एक्ट्रेस अंजना सिंह भी खूबसूरती के लिए बहुत मशहूर थी. आपको शायद ना पता हो लेकिन इन्हें अब तक कई सारे अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. अभी हाल ही में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

अभी जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस वीडियो में अंजना सिंह के साथ भोजपुरी फिल्मों की क्वीन अक्षरा सिंह भी है. दरअसल ये गाना ट्रायंगल लव स्टोरी की है. आप जब इस गाने को देखेंगे तो आपको खूब मज़ा आएगा. जिसने भी इस गाने को देखा है वो इस गाने को देख काफी खुश हैं. चलिए आपको इस गाने के बारे में डिटेल में बताते हैं.

ए राजा मुन्नी कमल है देसी बा गाना हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये भोजपुरी गाना ‘ए राजा मुन्नी कमल है देसी बा’ सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने में अंजना और अक्षरा दुल्हन के गेटअप में हैं और निरहुआ दूल्हे के. इतना ही नहीं इस गाने के वीडियो में तीनों के बीच एक लव ट्रायंगल दिख रहा है. ये लव ट्रायंगल लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो को देख अलग अलग कमेंट कर रहे हैं.

Chhod Na A Raja Munni Kamal Hai Desi Ba (Ek Bihari Sau Pe Bhari)

बता दे इस गाने को Ishtar Regional नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये गाना भोजपूरी फिल्म एक बिहारी सौ पर भारी का है.