नई दिल्ली। 26 फरवरी को स्पेन के बार्सलोना में शुरू हो रहे ग्लोबल टेक इवेंट MWC 2024 (मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस) में कई स्मार्टफोन कपंनियां अपने-अपने प्रोडक्ट को पेश करने वालीं हैं। लेकिन इन पोन के बीच अब एक फोन सबका ध्यान अपनी ओर खीचने वाला है। जिसका लुक देखने को लिए हर कोई बेकरार भी है। इस टेक इवेंट में अब Energizer नाम की कपंनी सबसे ज्यादा पावर के साथ 28,000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन P28K को पेश करने वाली है जिसका टीजर अभी हाल ही में जारी किया गया है। यह दुनिया का पहला फोन होगा, जिसमें इतनी दमदार बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी।

Avenir Telecom के इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 60MP कैमरा के साथ जबरदस्त फीचर्स भी दिए हैं।आइए जानते है इसकी खासियत के बारे में..

Energizer P28K स्पेसिफिकेशन्स

Energizer P28K स्पेसिफिकेशन्स के बारे मे बात करें तो इसमें सकी स्क्रीन 6.78 इंच की मिलने वाली है। जो 1080 × 2460 पिक्सल के रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करती है. इसके साथ ही इसमें 90Hz भी देखने को मिलता है।यह फोन Android 14 OS पर काम करता है।स फोन में 4GB and 6GBके साथ 128GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

Energizer P28K कैमरा :

Energizer P28K के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें दो कैमरे देखने को मिलेगें। जिसमें पहला कैमरा 60 मेगापिक्सल मेन सेंसर तथा 20 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। वही सेल्फी और वीडियो कॉलींग करने के लिए 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।