Motorola Foldable Smartphone: एक कंपनी जैसे ही एक स्मार्टफोन बनाती है वैसे ही दूसरी कंपनी भी बनाती और फिर ट्रेंड बन जाता है. ऐसे में अभी हाल ही में मोटोरोला ने मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा को लॉन्च कर दिया. इसमें आपको फीचर्स कि कोई कमी देखने को नहीं मिलती है. यह स्मार्टफोन में 3.6 इंच का डिस्प्ले मिलता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन के तौर पर 8+ जेन 1 SoC से लैस दिया गया है. यह मोटोरोला का स्मार्टफोन हैंडसेट मेड इन इंडिया होना है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाली ईंट कि करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 89,999 रुपये है. वही असल में यह हैंडसेट 8GB रैम + 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. वही आपको यह स्मार्टफोन मैजेंटा और इनफिनिट ब्लैक कलर ऑप्शन मेंमिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में मोटोरोला रेज़र 40 फ्लिप की कीमत भारत में 59,999 रुपये है.वही आपको इस में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है. आपको इसमें ग्रीन, समर लिलैक और वेनिला क्रीम रंगों में मिल जाएगा. आपको इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट भी मिल रहा है.आपको ययह स्मार्टफोन 44 हज़ार में मिल जाएगा. साथ ही अगर आप सीस स्मार्टफोन को किसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से लेते है तो आपको इस पर 5000 का डिस्काउंट मिलेगा.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बा दे आपको इस मोटोरोला रेज़र 40 में 144Hz रिफ्रेश रेट फुल-एचडी+ रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.9-इंच का OLED डिस्प्ले है. इस स्मार्टफोन में बाहर की तरफ, 1.5 इंच का छोटा डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 SoC का प्रोसेसर दिया गया है. आपको इसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज से लैस मिला है.आपको इस स्मार्टफोन में प्राइमरी 64-मेगापिक्सल सेंसर और 12-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का इनर कैमरा भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 4,200mAh की बड़ी बैटरी दी गयी है. आपको इसमें वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है.