आज के समय में भारत में Oneplus के फोन्स को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। प्रीमियम वेरिएंट का शौक रखने वाले लोग इस फोन को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। ख़ास बात यह है कि अब आप Oneplus के एक धांसू फोन को काफी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। यदि आपका बजट 20 हजार से कम है तो यह आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित होता है। इस फोन का नाम OnePlus Nord CE 3 Lite 5G है। इस पर आपको कई ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

मिल रही है तगड़ी छूट

आपको सबसे पहले बता दें की इस फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 है। हालांकि इसको मात्र 19,275 रुपये में लिस्ट किया गया है। यदि आप Bank of Baroda के क्रेडिट कार्ड से इस फोन की खरीदारी करते हैं तो आपको 1 हजार रुपये की अतिरिक्त छूट मिलती है।

इसके अलावा OneCard Credit Card से यदि आप इसकी खरीदारी करते हैं तो इस पर आपको 750 रुपये का डिस्काउंट दिया जाता है। आप इस फोन को 6,425 रुपये की No cost EMI पर भी खरीद सकते हैं। यदि आप Yes Bank Credit Card से इस फोन का पेमेंट करते हैं तो आपको 8% का डिस्काउंट दिया जाता है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.72 इंच का FHD+ डिस्प्ले दी गई है। यह 120 हर्ट्ज का एडेप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ आती है। यह फोन एंड्रॉइड 13.1 पर काम करता है। इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिप को दिया गया है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के कैमरा फीचर्स

इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर भी दिया हुआ है। 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में दिया गया है। पावर के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो की 67W SUPERVOOC को सपोर्ट करती है।