Royal Enfield रॉयल एनफील्ड को जोरदार टक्कर देने आ रही है Hero कि यह दमदार बाइक। हाल ही में कंपनी ने अपने नए मॉडल को लॉन्च करने के बारे में जानकारी साझा की है। हीरो मोटोकॉर्प अपनी शक्तिशाली बाइक का लॉन्च 22 जनवरी को भारत में करेगा। 

रॉयल एनफील्ड की 350cc से 650cc इंजन वाले मॉडल की बिक्री दिन से दिन बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में हीरो ने अपने नए मॉडल को लॉन्च करने की बात की है। अपनी इस नए मॉडल के भारत में लॉन्च होते हीरो मोटर कॉप्स भारत के बड़े बाईक कम्पनी की सूची में शामिल हो जाएगी। 

Hero की अगली बाइक का बेसब्री से हो रहा इंतजार Royal Enfield 

सबसे पहले आपको बता दे हीरो की यह नई बाइक करिज्मा और हार्ले डेविडसन को भी जोरदार टक्कर देने वाली है। जैसा कि हमने आपको बताया 22 जनवरी को भारतीय बाजारों में इस मॉडल को लांच किया जाएगा इस वजह से लोगों का ध्यान इस मॉडल की तरफ और भी ज्यादा आकर्षित हो रहा है। 

Must Read

मिल रहे कई आकर्षक फीचर्स

आपको बता दे इस मॉडल से संबंधित फीचर्स की जानकारी भी हीरो की कंपनी ने दे दी है। सबसे पहले तो इस मॉडल में आपको 3.5 इंच का टी फ्लोर रीडर जिसमें पोर्ट्रेट और नेविगेशन की सुविधा दी जा रही है। इस बाइक में आपको 440 cc सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ आपको बता दे ऑयल कोल्ड इंजन की व्यवस्था भी दी जाएगी जो कि आपको 27 bhp की पावर और 38 nm का पिक आउटपुट देता है। 

डिज़ाइन भी है लाजवाब 

अगर हम इस मॉडल के डिजाइन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको स्टाइलिश यूपीएसआइड डाउनलोड टेलिस्कोप का के साथ-साथ ट्विंस ऑफ अब्जॉर्बर की सुविधा दी जा रही है। आपको बता दे इस बाइक में आपको राउंड रिस्पेक्ट के आदर्श हेडलाइट टेल लाइट और टर्न इंडिकेटर की सुविधा दी जाएगी। इस बाइक पर आपको हेंडलबार की व्यवस्था भी देखने को मिलेगी।