Royal Enfield 350 हाल ही में रॉयल एनफील्ड के नए बुलेट की जानकारी सामने आ रही है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी को मुताबिक इस वेरिएंट में आपको नई इंजन बेहतरीन डिजाइन और अन्य आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी ने इसकी बिक्री के पिछले कुछ महीनो में बढ़ोतरी की जानकारी दी है। 

दी गई डाटा के मुताबिक मार्केट में इस मॉडल की डिमांड दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए रॉयल एनफील्ड की एक बेहतरीन बुलेट लेना चाहते हैं तो नीचे दी की जानकारी आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। आईए आपको इस मॉडल के अन्य डिटेल्स के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

Royal Enfield 350 Price 

सबसे पहले तो आपको बता दे अगर आप अपने लिए रॉयल एनफील्ड की बुलेट लेना चाहते हैं तो इसकी कीमत 1.74 लाख रुपये से शुरुआत 2.16 लाख रुपये तक है। आपको बता दे मार्केट में इस मॉडल को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है और इसकी डिमांड बढ़ती जा रही है। 

Must Read

इंजन स्पेसिफिकेशन की जानकारी 

अगर हम इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 349 सीसी का बेहतरीन इंजन दिया जा रहा है। जो की 20.4 ps का पावर और 27 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। अपनी इंजन स्पेसिफिकेशन के कारण भी यह शानदार बुलेट चर्च में बनी हुई है। 

फाइनेंस प्लान भी है मौजुद 

अगर हम इस मॉडल के ऑन रोड कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसकी कीमत लगभग ₹200000 के करीब है अगर आप इसके साथ ₹25000 का पेट्रोल डीजल फाइनेंस कर लेते हैं तो इसकी कीमत 1 लाख 75000 हो सकती है। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल पर आपको 3 साल के लिए लोन मिल रहा है। बता दे इस लोन की ब्याज दर 9% होगी। जिसके अनुसार आपको अगले 36 महीना तक 5560 रुपए EMI भरना होगा। इस बाइक पर 25000 रुपए से अधिक का ब्याज लागू किया जा सकता है।