Realme C30: अगर आप ऑफर के साथ कोई स्मार्टफोन लेना चाहते है तो आप Realme C30 स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. आपको इसमें फीचर्स और कैमरा भी जबरदस्त है. चली आपको इस Realme C30 स्मार्टफोन में मिलने वाले ऑफर और फीचर्स के बारे में बताते है.

ऑफर है जबरदस्त

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में जबरदस्त ऑफर मिलता है उससे पहले इसकी कीमत के बारे में बात करते हैं. आपको इस स्मार्टफोन में 2 वेरिएंट मिलता है. आपको इस वेरिएंट का सबसे पहला स्मार्टफोन 2GB/ रैम के साथ 32GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है और इसकी कीमत 7,499 रुपए रखी गई है. आपको इस स्मार्टफोन में 3GB/ 32GB वेरिएंट भी दिए गए हैं और इसकी कीमत 8,299 रुपए रखी गयी है.

आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट या एक्सिस कार्ड से खरीदते हैं तो आपको इस पर ऑफर मिला है. आपको इस स्मार्टफोन में पांच प्रतिशत का कैशबैक दिया गया है. अब आते है आपको इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले EMI पर आते हैं. आपको ये स्मार्टफोन में 2,500 रूपए में ईएमआई देकर खरीद पाने में सक्षम है. आपको इस स्मार्टफोन पर 6,750 रूपए का एक्सचेंज ऑफर मिलता हैं.

मिलने वाले फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की स्क्रीन से HD+ डिस्प्ले मिलता है.आपको इस स्मार्टफोन में UniSoC T612 प्रोसेसर मिलता है. बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 8 MP का सिंगल रियर बैक कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में दिए जाने वाला फ्रंट कैमरा 5 MP का मिलता है.

ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में दमदार बैटरी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गयी है. इस स्मार्टफोन में आपको 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले 2 मॉडल दिए गए हैं. ये स्मार्टफोन आपको 7 कलर में मिलेगा.बैम्बू ग्रीन, डेनिम ब्लैक और लेक ब्लू जैसे 3 रंगों में मिल जाएगा.