आपको पता होगा ही की देशभर के बाजारों में नोकिया को एक भरोसेमंद ब्रांड के रूप में देखा जाता है। यही कारण है की भारत में लोग नोकिया के फोन्स को काफी इस्तेमाल करते हैं। नोकिया के फोन्स को भारत में शुरूआती दौर से ही इस्तेमाल में लाया जा रहा है।

बदलते समय के अनुसार अब नोकिया ने भी अपने फोन में बेहतरीन फीचर्स देने शुरू कर दिए हैं। नोकिया के जबरदस्त स्मार्टफोन्स आज मार्केट में हैं। नोकिया भी अब लगातार नए नए फोन्स को लांच करता जा रहा है। इसी क्रम में नोकिया ने Nokia X500 5G स्मार्टफोन को बाजार में पेश किया है। आज हम आपको इसी फोन के बारे में आपको बता रहें हैं।

X500 5G के फीचर्स

आपको बता दें की इसमें आपको जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें 6.9 इंच की अल्मोड़ डिस्प्ले दी जाती है। जो की 120hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इस फोन के एक वेरिएंट में आपको 8GB रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाती है। इसके अलावा इसके दूसरे वेरिएंट में 12gb रैम के साथ 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। यह फोन एंड्रायड 13 OS पर कार्य करता है।

X500 5G के कैमरा फीचर्स

आपको बता दें की इसमें आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए जाते हैं। इसमें आपको तीन कैमरा सेटअप दिया। इसमें पहला कैमार 50 मेगापिक्सल का दूसरा 8 मेगापिक्सल माइक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।

X500 5G की बैटरी

इसमें आपको काफी पावरफुल बैटरी दी जाती है। बता दें की इसमें 8900 mAh की पावरफुल बैटरी दी जाती है। जो की आपके फोन को लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। इसके साथ ही इसमें 120 वाट की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी आपको दी जाती हैं। जो आपकी बैटरी को जल्दी चार्ज करने में मदद करती है।