Xiaomi Sound Packet And Soundbar: Xiaomi धीरे धीरे अपने ऐसे प्रोडक्ट लॉन्च कर रहा है जो उसके स्ट्रेंथ बन गए है. दरअसल अभी हाल ही में इस कंपनी ने संगीत प्रेमियों के लिए दो नए ब्लूटूथ स्पीकर को लॉन्च कर दिया हैं. दरअसल इन्हें ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है. बात अगर इनके नाम की करें तो इनका नाम Xiaomi साउंड पॉकेट और Xiaomi साउंड आउटडोर रखा गया है. आपको ये स्पीकर काले, नीले और लाल रंग में मिलेंगे. दरअसल ये दिखने में भी बहुत ज्यादा स्टाइलिश दिखते हैं. साथ ही इनका वजन भी बहुत कम होता है. चलिए आपको इसमें दिए गए कुछ फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो ये Xiaomi साउंड आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर IP67 की पानी और धूल रेटिंग के साथ मार्किट में दमदार पोजीशन बना रहा है. आप इसे अससनी से 12 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते है. आपको इस में ब्लूटूथ 5.4 कनेक्टिविटी भी मिलने वाली है.

Xiaomi साउंड पॉकेट

अब आते हैं इस Xiaomi साउंड पॉकेट पर मिलने वाले फीचर्स की. बात अगर फीचर्स की करें तो इसमें IP67 रेटेड वॉटरप्रूफ और डस्टप्रूफ बॉडी दी गयी है जिसके वजह से इसकी लाइफ और भी ज्यादा बढ़ जाती है.

यही नहीं कंपनी के तरफ से इस बात का दावा किया गया है कि इसे एक बार की चार्जिंग में 40 फीसदी वॉल्यूम के साथ 10 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते है. इस साउंड पैकेट की सबसे खास बात यह है कि पोर्टेबिलिटी के मामले में इसमें कोई दिक्कत नहीं होती है. यही नहीं इस स्पीकर को आसानी से कहीं भी ले जाया जा सकता है.

कीमत और उपलब्धता

चलिए इतना कुछ जाने के बाद कीमत और उपलब्धता के बारे में. दरअसल ये दोनों स्पीकर Xiaomi की ग्लोबल साइट पर बहुत सारे फीचर्स के साथ लिस्ट किए गए हैं. दरअसल भारत में इस की कीमत और लॉन्च को लेकर अभी कोई अपडेट सामने नहीं आया है. ऐसे में उम्मीद जतायी जा रही है कि आसल में इन्हे भारत में भी बहुत जल्द लॉन्च किया जा सकता है।