नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंंडस्ट्री में सबसे हॉट जोड़ियों में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल निरहुआ की जोड़ी सबसे ज्यादा हिट मानी जाती है। क्योकि यह जोड़ी फिल्म के हर एक सीन में ऐसे बोल्ड सीन का तड़का लगाते नजर आती है कि दर्शक इसे देखकर मुंह खोल  आनंद लेते नजर आते है। ऐसी ही एक फिल्म ‘फसल’ ने भी सिनेमाघरों में आग लगा रखी है, दर्शकों को इस फिल्म के गाने बेहद पसंद आ रहे हैं। इस गाने में आम्रपाली दुबे ने ‘मैरून कलर साड़ी’ हो या ‘बलमु के हिपिया’, गाने में रोमांस का मसाला भरकर रोमांस का अद्भुत माहौल बनाया है।

बलमु के हिपिया’ गाने को यूट्यूब पर बार बार क्लीक करके देखा जा रहा है। जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने को अब तक 1.2 मिलियन व्यूज मिल चुके है।

Balamu Ke Hipiya #Dinesh Lal Yadav #Aamrapali Dubey #Shilpi Raj | FASAL | Bhojpuri Movie 2024

25 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ‘फसल’ में आम्रपाली दुबे और निरहुआ पति-पत्नी का किरदार के रूप में नजर आ रहे हैं. फिल्म ‘बलमु के हिपिया’ के इस गाने में आम्रपाली दुबे अपने राजा यानी निरहुआ के साथ बेहद रोमांटिक होते नजर आ रही हैं।.

सोशल मीडियापर वायरल हो रहे इस गाने को शिल्पी राज ने गाया है. गाने में आम्रपाली दुबे का डांस देखने लायक है. वह कहती हैं।

फिल्म ‘फसल’ एक खेतिहर किसान के परिवार की कहानी है। जिसमें लीड रोल पर नजर आ रहे दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा संजय पांडे, विनीत विशाल, शुभी शर्मा, अयाज खान, अरुणा गिरी और तृषा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी और पटकथा पराग पाटिल और राकेश त्रिपाठी ने लिखी है।