OPPO के फोन्स को भारत में काफी इस्तेमाल किया जाता है। इसके बेहतरीन लुक तथा धांसू कैमरा क्वालिटी के लिए OPPO के फोन्स को पसंद किया जाता है। आपको बता दें की इसके एक जबरदस्त फोन पर काफी बेहतरीन छूट दी जा रही है। इस हैंडसेट का नाम OPPO Reno 11 Pro है।

इस पर कंपनी की और से जहां आपको 8 हजार की छूट दी जा रही है वहीं दूसरी और 35 हजार रुपये से ज्यादा की छूट आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको दी जा रही है। इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

OPPO Reno 11 Pro के फीचर्स

इस फोन में काफी अच्छे फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें 6.7 इंच FHD+ कर्व्ड AMOLED स्क्रीन को दिया गया है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 950nits पीक ब्राइटनेस को दिया गया है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 सीपीयू और आर्म माली जी610 एमसी6 जीपीयू को दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित ColorOS 14 पर रन करता है।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। 8MP अल्ट्रावाइड + 32MP टेलीफोटो कैमरा दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इसमें 80W SUPERVOOC चार्जिंग के साथ 4,600mAh की बैटरी दी हुई है। कनेक्टिविटी फीचर्स के रूप में इसमें वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को दिया गया है। इस फोन को पर्ल वाइट और रॉक ग्रे कलर ऑप्शन में लांच किया गया है।

कीमत तथा डिस्काउंट

OPPO Reno 11 Pro की कीमत 44999 रुपये है। लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसको 39,999 रुपये (12GB + 256GB) में खरीद सकते हैं। यदि आप एसबीआई, आईसीआईसीआई बैंक और एचडीएफसी के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से यदि आप इस फोन को खरीदते हैं तो आपको इस फोन पर 4 हजार रुपये की छूट मिलती है। एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको इस फोन पर 35,800 रुपये की छूट दी जा रही है। वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत आप चुनिंदा हैंडसेट पर 4 हजार रुपये की छूट दी जा रही है।