Do These Thing For Luck In Mrng: वास्तु शास्त्र के बारे में तो आप जानते ही होंगे. इसमें बताया गया है की कैसे आप अपने जीवन में थोड़े से बदलाव कर खुद को और पने जीवन को खुशहाल बना सकते है. यकीन मानिए अगर आप उन काम को कर लेते है तो आपको आपके जीवन में सभी सफलता मिलेगा. वैसे करने के तो बहुत से काम है लेकिन सुबह के समय किन काम को करने चाहिए उन्हें सुख-समृद्धि बनी रहेगी.चलिए आपको उन चीज़ो के बारे में बताते है.

सुबह सुबह करने चाहिए ये सभी काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको सबसे पहले सुबह उठते ही धरती माता को प्रणाम करना चाहिए. इसके बाद आपको नहा धोकर पूजा करनी चाहिए. इसके बाद आपको सुबह शाम घर के बाहर दीपक जलाना चाहिए. दरअसल ऐसा करने से मां लक्ष्मी हमेशा खुश रहती है और आपका घर धन से भरा रहता है.

सुबह घर साफ़ और नहा धो लेने के बाद आपको जरूर सूर्य देव को जल देना चाहिए. सुबह के वक़्त ऐसा करना बहुत ही शुभ माना जाता है. आप अगर रोजाना ऐसा करते है तो आपके जीवन में खुशियां आएगी और ग्रहों के राजा कुंडली में मजबूत होंगे. यही नहीं आपकी किस्मत भी बदल जाएगी.

यही नहीं आप जब भी अपने घर पर या किसी भी मंदिर में आप पूजा के लिए जाए हमेशा तिलक जरूर लगाए. क्योंकि माथे पर तिलक लगाने से आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होती है.

इतना कुछ करने के साथ साथ तुलसी के पौधे की भी पूजा करना चाहिए. ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें माँ लक्ष्मी का वास होता है. इसलिए आपको रोज सुबह और शाम के समय घी का दीपक जलाना चाहिए.

यही नहीं आपको सुबह उठकर भगवान का नाम भी लेना चाहिए. इसके साथ ही आपको अपने घर को साफ-सुथरा करके रखना चाहिए. यही नहीं अगर घर आपका साफ रहता है तो घर से सभी बुरी चीजें अपने आप दूर हो जाएंगी.