Oppo के फोन्स को बेहतरीन लुक तथा जबरदस्त फीचर्स के लिए जाना जाता है। बड़ी संख्या में लोग इस कंपनी के फोन्स का इस्तेमाल करते हैं। खबर आ रही है की अब Oppo अपने एक धांसू फोन को बाजार में लांच करने की तैयारी में है। इस फोन का नाम Oppo Find X7 Pro है। इसमें आपको जबरदस्त कैमरा फीचर्स के साथ लंबा बैटरी बैकअप दिया जा रहा है। आज हम आपको इसके बारे में ही बता रहें हैं। आइये सबसे पहले इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Oppo Find X7 Pro 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जाते हैं। आज के समय के हिसाब से इसमें काफी एडवांस फीचर्स को दिया हुआ है। आपको बता दें की 6.78 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी जाती है। यह डिस्प्ले 120 Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। हालांकि कंपनी ने अभी इस फोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी नहीं दी है लेकिन जानकारों का मानना है की इस फोन में आपको MediaTek Dimensity 9300 चिपसेट दिया जा सकता है। इस चिपसेट में 4NM सपोर्ट मिल सकता है।

Oppo Find X7 Pro 5G की कैमरा क्वालिटी

आपको बता दें की इस फोन में कंपनी आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी प्रदान कर रही है। जानकारी दे दें की इसमें 50 MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी इस फोन में 50 MP + 64 मेगापिक्सल के कैमरे भी दे सकती है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 32 MP का कैमरा दिया है। कुल मिलाकर यह फोन काफी बेहतरीन तस्वीरें लेने के लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। आपको बता दें की पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी आपको दी गई है। यह बैटरी आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। इस बैटरी के साथ में आपको 150W वॉट की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दी जाती है।

Oppo Find X7 Pro 5G की कीमत

जिस प्रकार के एडवांस फीचर्स इस फोन में आपको दिए गए हैं। उसे देखते हुए जानकार लोगों का मानना है की इस फोन की कीमत लगभग 47,490 रुपये तक हो सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन माना जा रहा अहइ की जल्दी ही इस स्मार्टफोन की कीमतों के बारे में पता चल सकता है।