Redmi के कई वेरिएंट के फोन्स भारतीय बाजार में हैं। जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। अच्छे फीचर्स तथा किफायती दामों के लिए Redmi के फोन्स को पसंद किया जाता है। आज हम आपको Redmi 12 5G स्मार्टफोन के बारे में बता रहें हैं। अब इस फोन को आप काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। आपको बता दें की Redmi 12 5G के दामों में कंपनी ने 25% की कटौती की है साथ इस फोन पर आपको कई ऑफर्स और डिस्काउंट भी दिए जा रहें हैं। जिसका लाभ उठाकर आप इस फोन को काफी सस्ते दामों में खरीद सकते हैं।

Redmi 12 5G की कीमत, छूट तथा ऑफर्स

आपको बता दें की फ्लिपकार्ट पर इस फोन के 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 19,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर कंपनी आपको 25% की छूट दे रही है। जिसके बाद में आप इस फोन को मात्र 14999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस फोन पर आपको कंपनी की और से 10,800 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस फोन पर आपको कई प्रकार के बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं। जिनका लाभ उठाकर आप 1 हजार रुपये तक की छूट पा सकते हैं। आपको बता दें की बैंक ऑफर के तहत आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% की कैशबैक दिया जा रहा है। इस प्रकार से आप काफी सस्ते में इस फोन को खरीद सकते हैं।

Redmi Note 12 के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है। यह 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। मल्टीटास्किंग लोगों के लिए इस फोन में Snapdragon 685 का चिपसेट दिया गया है। इस फोन में आपको 11 जीबी रैम दी जाती है साथ ही यह MIUI 14 एंड्रॉयड 13 पर कार्य करता है। कुल मिलाकर इस फोन में काफी जबरदस्त फीचर्स आपको दिए जा रहें हैं।

Redmi Note 12 के कैमरा फीचर्स

इस फोन की कैमरा क्वालिटी काफी धांसू है। इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाता है। प्राइमरी कैमरे के तौर पर इसमें 50MP का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा भी आपको दिया जाता है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 13MP का कैमरा फ्रंट में दिया जाता है। पावर के लिए इस फोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी बैटरी को दिया जाता है। जो की 33W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।